Begin typing your search above and press return to search.

अनिल कपूर-अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर वॉर….पढ़िए आखिर क्यों सैफ अली को मांगनी पड़ी माफ़ी

अनिल कपूर-अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर वॉर….पढ़िए आखिर क्यों सैफ अली को मांगनी  पड़ी माफ़ी
X
By NPG News

मुंबई 7 दिसंबर 2020 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिहाज से रविवार का दिन काफी जोरदार रहा. एक तरफ एक्टर सैफ अली खान ने अपने विवादित बयान पर माफी मांग ली, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप और अनिल कपूर के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गया. सैफ ने तो माफी इसलिए मांगी क्योंकि उन्होंने एक इंटरव्यू में रावण को सही बताने की कोशिश कर दी थी, तो वहीं दूसरी तरफ अनिल और अनुराग ने एक दूसरे के करियर पर निजी हमले किए.

सोशल मीडिया की दुनिया में कब और कैसे ट्विटर वॉर छिड़ जाए, ये किसी को पता नहीं चलता है. अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप संग जबरदस्त तकरार हो गई है. दोनों अनिल कपूर और अनुराग कश्यप ने एक दूसरे पर निजी हमले किए हैं, एक दूसरे के करियर का मजाक बनाया है. अनुराग ने तो अनिल कपूर के ऑस्कर जीतने पर भी तंज कस दिया है. अब ये सारा मामला शुरू तब हुआ जब अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर दिल्ली क्राइम सीरीज की टीम की तारीफ में एक ट्वीट लिखा. उन्होने कहा था- आप डिजर्व करते हैं. अच्छा लगता है कि अब और भी कई लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल रही है.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर विरोधियों की आपत्ति ये है कि फिल्म में रावण का अच्छा पक्ष दिखाया गया है और राम की क्षवि को अपमानित करने की कोशिश की गई है. सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट में अपनी बात कही है. उन्होंने कहा कि- मुझे ऐसा पता चला है कि मेरे एक इंटरव्यू के दौरान कही गई बातों से लोगों को ठेस पहुंची है. मेरी मंशा ऐसा करने की नहीं थी नाहीं मैं ऐसा किसी भी तरह से चाहता हूं. मैं अपना स्टेटमेंट वापस लेता हूं और उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिन्हें मेरी बात से ठेस पहुंची है. मराठी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रवि पटवर्धन का निधन हो गया है. उन्होंने बॉलीवुड की भी कुछ चर्चित फिल्मों में काम किया था. उनके बड़े बेटे निरंजन पटवर्धन ने इस बात की जानकारी साझा की है. उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई गई है. सांस संबंधित शिकायत के तर्ज पर उन्हें थाणे के ज्यूपिटर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. उनके निधन से मराठी सिनेमा में दुख की लहर दौड़ गई है. उन्होंने शनिवार को अंतिम सांस ली. रवि 84 वर्ष के थे.

कंगना इन दिनों किसान आंदोलन के बारे में गलत ट्वीट करने की वजह से चारों तरफ से घिरी हुई हैं. उनसे बहुत से सेलेब्स और यूजर्स ट्विटर छोड़ने की मांग कर रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस किसी की नहीं सुन रही हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब कंगना रनौत मानती थीं कि सोशल मीडिया पर केवल वो लोग होते हैं जिनके पास कोई काम नहीं होता है. असल में कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही हैं कि सोशल मीडिया फालतू लोगों की चीज है. कंगना का यह वीडियो ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड का है. इसमें वह शाहिद कपूर संग पहुंची थीं. शो पर कपिल शर्मा जब कंगना से सोशल मीडिया पर नहीं होने की वजह पूछते हैं तो वह कहती हैं, ‘मुझे ऐसा लगता है कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सारे वेल्ले होते हैं, जिनको कुछ काम नहीं होता करने को.

अब एक बार फिर फरदीन खान सु्र्खियों में आ गए हैं. बढ़े हुए वजन की वजह से ट्रोल हुए फरदीन ने अब अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है. उन्होंने एक बार फिर अपना वजन कम कर सभी को चौंका दिया है. एक्टर की हाल ही में सोशल मीडिया पर कई फोटोज वायरल हो गई थीं. तस्वीरों में फरदीन काफी खुश नजर आ रहे थे. कम वजन में उनका लुक भी डैशिंग लग रहा था. अब खबर आ रही है कि फिट होते ही फरदीन खान की किस्मत भी चमक गई है. उन्हें लंबे समय बाद फिर फिल्म का ऑफर मिल गया है. एक्टर दिल बेचारा फेम डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा संग एक फिल्म कर सकते हैं. खुद मुकेश छाबड़ा ने इस बारे में हिंट दी है. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में मुकेश ने बताया है- हम संभावनाओं को तलाश रहे हैं. उन्होंने वापसी कर ली है. काफी बढ़िया नजर आ रहे हैं

किसानों के मुद्दे पर कंगना रनौत संग जमकर बहस कर चुके दिलजीत दोसांझ अभी भी लगातार ट्वीट कर रहे हैं. किसानों के हक में उनका आवाज उठाने का सिलसिला अभी भी जारी है. दिलजीत ने उन तमाम लोगों पर निशाना साधा है जो इस आंदोलन में भी धर्म का एंगल निकाल रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर साफ कहा है कि किसान आंदोलन का धर्म से कोई लेना-देना नहीं है. ट्वीट में दिलजीत ने लिखा है- कुछ लोग प्रदर्शन को हिंदू-सिख की लड़ाई बना रहे हैं. बात सिर्फ किसानों की हो रही है. धर्म की बात तो है ही नहीं. धर्म कभी भी लड़ाई की बात नहीं करता है. दिलजीत का ये ट्वीट फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कंगना संग लड़ाई के बाद से दिलजीत के हर ट्वीट को काफी तवज्जो दी जा रही है. उनका हर बयान सुर्खियों में आ रहा है.

Next Story