Begin typing your search above and press return to search.

ट्विंकल खन्ना हाथ में चाकू लिए चीखती दिखीं, वीडियो देख फैंस को होने लगी अक्षय कुमार की चिंता……

ट्विंकल खन्ना हाथ में चाकू लिए चीखती दिखीं, वीडियो देख फैंस को होने लगी अक्षय कुमार की चिंता……
X
By NPG News

मुंबई 12 अगस्त 2021I बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना हाथ में बढ़ा सा चाकू लिए चीखती दिख रही हैं। इस वायरल वीडियो को खुद ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने लिखा है “मैं वास्तव में ये करना चाहती हूं जब मुझे खुशियों को शेयर करने और बड़ी पार्टियों में छोटी-छोटी बातें करने के लिए मजबूर किया जाता है…#Dressedtokill ” है। ट्विंकल का यह वीडियो बूमरैंग वीडियो है। वीडियो में वह अपना सिग्नेचर नाइट सूट पहने हुए गजब का एक्सप्रेशन दे रही हैं।


फैंस का पसंद आया ट्विंकल का फनी वीडियो
ट्विंकल के इस वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं । फैंस के साथ ही साथ आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप और डायरेक्टर अभिषेक कपूर , डीन पांडे ने भी कॉमेंट किया है। ट्विंकल के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनके पति एक्टर अक्षय कुमार को लेकर कॉमेंट करने लगे हैं। एक फैन ने लिखा, अक्षय सर ठीक हैं ? एक दूसरे ने लिखा , इतना गुस्सा किस पर अक्षय कहा हैं। एक तीसरे ने लिखा, अक्षय के लिए।
आपको बता दें कि ट्विंकल बॉलीवुड में अपने गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती है। ट्विंकल भले ही फिल्मों की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्विंकल आए दिन कोई ना कोई ऐसा वीडियो या फिर कमेंट पोस्ट कर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

Next Story