पहली मुलाकात पर Akshay Kumar को ‘गे’ समझ बैठी थीं Twinkle… इस शर्त के हारने पर शादी के लिए हुई थीं राजी, रखी थी यह शर्त

मुंबई 29 सितंबर 2020. ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों से दूर ट्विंकल अब किताबें और आर्टिकल लिखने में व्यस्त हैं। उनके ट्वीट में उनका मजाकिया अंदाज साफ झलकता है। ट्विंकल 29 दिसंबर को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। अक्षय कुमार से उनकी शादी को 19 साल हो चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल ने शादी के लिए एक अनोखी शर्त रखी थी जिसके बाद ही उन्होंने खिलाड़ी कुमार संग सात फेरे लिए।

ट्विंकल खन्ना आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैन्स और सेलेब्स उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। अक्षय कुमार के साथ ट्विंकल की शादी को 19 साल हो चुके हैं। दोनों ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया था लेकिन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी।

सुपरस्टार राजेश खन्ना और वेटरन एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया की बेटी हैं। बतौर एक्ट्रेस ट्विंकल की पारी ज़्यादा लम्बी नहीं चली, मगर एक लेखक और उद्यमी के तौर पर वो काफ़ी कायमाब हैं। दिलचस्प बात यह है कि ट्विंकल अपने डैड के साथ जन्मदिन शेयर करती हैं। ट्विंकल ने 29 दिसम्बर को उम्र का 47वां पड़ाव छू लिया है। अक्षय कुमार ने अपनी बेटर हाफ़ को बर्थडे की बधाई दी है।

अक्षय ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दोनों साइकिलों के साथ नज़र आ रहे हैं। इस फोटो के साथ अक्षय ने लिखा- जीवन के ऐसे निर्णयों का एक साल और, जिनको लेकर तमाम सवाल किये जा सकते हैं। लेकिन, ख़ुशी इस बात की है कि वो सारे फ़ैसले मैंने तुम्हारे साथ लिए। टीना, जन्मदिन की बधाई। बता दें, अक्षय ट्विंकल को उनके निकनेम टीना से ही बुलाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की मुलाकात एक मैग्जीन के लिए आउटडोर शूट के दौरान हुई थी। उस समय अक्षय को ट्विंकल से प्यार हो गया था। हालांकि शुरुआत में ट्विंकल खन्ना को अक्षय को लेकर कोई रुचि नहीं थी, लेकिन धीरे-धीरे ट्विकंल को भी अक्षय से प्यार हो गया। कुछ समय बाद अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

ट्विंकल ने शर्त रखी कि अगर उनकी फिल्म मेला फ्लॉप हो जाएगी तो वह अक्षय कुमार से शादी कर लेंगी। और शायद भाग्य को भी यही मंजूर था कि ट्विंकल और अक्षय कुमार एक-दूजे के हो जाए। फिल्म मेला बॉक्स ऑफिस पर पिट गए और इसके बाद ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी कर ली।

डिंपल कपाड़िया बेटी ट्विंकल के साथ अक्षय कुमार की शादी को लेकर सहमत नहीं थीं। उन्होंने शादी से पहले दोनों को एक साल तक साथ रहने के लिए कहा। दोनों ने वैसा ही किया और इसके बाद साल 2001 में ट्विंकल और अक्षय कुमार शादी के बंधन में बंध गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

Spread the love