comscore

टीवी एंकर कनुप्रिया की कोरोना से मौत……दूरदर्शन में लंबे समय तक एंकरिंग की थी, कई बड़े शो को करती थी होस्ट…..अस्पताल में थी भर्ती

नई दिल्ली 1 मई 2021। कोरोना की वजह से मीडिया जगत में लगातार बुरी खबर आ रही है। मशहूर एंकर रोहित सरदाना के बाद आज एक और न्यूज़ एंकर कनुप्रिया की कोरोना से मौत हो गयी। 2 दिन पहले ही कनुप्रिया ने खुद के कोरोना पोजेटिव होने और अस्पताल में भर्ती होने की बात की थी।कनुप्रिया दूरदर्शन की जानी पहचानी न्यूज़ एंकर थी। कोरोना संक्रमण के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया।

कनुप्रिया एंकर के साथ एक खूबसूरत अभिनेत्री भी थी। उनकी करीबी नोना वालिया ने सोशल मीडिया पर यह दुखद खबर शेयर की है। कनुप्रिया ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर कहा था कि वह अस्पताल में एडमिट हैं तथा उन्हें सभी की दुआओँ की आवश्यकता है। बताया जा रहा है कि कनुप्रिया का ऑक्सीजन स्तर कम होने और बुखार बढ़ने के कारण उनकी मौत हो गई।

वहीं इससे एक दिन पहले जाने माने न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। कुछ दिन पहले वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और नोएडा के सेक्टर-11 स्थित अस्पताल में इलाज ले रहे थे। उनकी मौत पर मीडिया जगत, राजनीतिक क्षेत्र तथा समाज के प्रबुद्ध लोगों ने शोक प्रकट किया था।

कनुप्रिया ने दूरदर्शन से बतौर एंकर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग, स्क्रिप्ट राइटिंग और थिएटर के क्षेत्र में भी काम किया। फिर वो सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो ‘अवेकनिंग विद ब्रह्म कुमारी’ में  बतौर एंकर जुड़ी।

कनुप्रिया को लोग इतना पसंद करते थे कि जब वो शो को छोड़कर ‘कर्मभूमि’ शो के साथ जुड़ीं, तो ‘अवेकनिंग विद ब्रह्म कुमारी’ के दर्शकों की संख्या पर भी असर पड़ा था। आज कनुप्रिया ने दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन उनकी यादें हमेशा लोगों के जेहन में जिंदा रहेंगी।

Spread the love