Begin typing your search above and press return to search.

TV एक्ट्रेस निया शर्मा ने ब्लैक जबरदस्त ग्लैमरस फोटो, शेयर की तो फैंस बोले- दिल में आग लगा दी

TV एक्ट्रेस निया शर्मा ने ब्लैक जबरदस्त ग्लैमरस फोटो, शेयर की तो फैंस बोले- दिल में आग लगा दी
X
By NPG News

मुंबई 19 अप्रैल 2021। TV एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट साझा करती दिखाई देती हैं। हाल ही में निया कुछ ऐस ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। निया शर्मा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें निया का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


निया इन फोटोज में एक बिकिनी टॉप और ओवरकोट में दिखाई दे रही हैं। उनकी ये तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट रंग की हैं। जिस पर निया ने कैप्शन भी लिखा है।निया ने अपनी इन बोल्ड फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘इस ब्लैक एंड व्हाइट दुनिया में कुछ रंग खोजती’
Nia Sharma Sets Internet on Fire with Her Bikini Photos, See Pics - Photogallery
हमेशा की तरह इस बार भी निया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनकी ये बोल्डनेस फैंस को खूब भा रही है।निया शर्मा की इन लेटेस्ट फोटोज पर फैंस की तो प्रतिक्रियाएं मिल ही रही हैं, इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट कर उनकी तारीफें की हैं।
Nia Sharma looks smoking hot in a pink monokini as she soaks in 'vitamin sea' : Bollywood News - Bollywood Hungama
निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। इससे पहले निया का फ्रिल ड्रेस में फोटोशूट भी खूब वायरल हुआ था।
निया शर्मा ने ब्लैक-गोल्डन बिकिनी में दिखाई ऐसी अदाएं, देखकर बोले लोग- ये भी ठीक है... | Nia Sharma Bold style in black golden bikini people says This is fine too ss

Next Story