टीवी एक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…..लॉकडाउन के चलते काम हो गया था बंद, कर्ज से था परेशान…कई टीवी शो में कर चुका था काम

मुम्बई 16 मई 2020। सब टीवी के शो ‘आदत से मजबूर’ और ऐंड टीवी के शो ‘कुलदीपक’ में काम कर चुके अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने शुक्रवार की रात 10.30 बजे अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आर्थिक तंगी की वजह से वह काफी डिप्रेशन में भी थे और रही सही कसर इस लॉकडाउन ने पूरी कर दी। जब उन्हें कोई भी छोटा-मोटा काम तक मिलना बंद हो गया, तब एक्टर पर परेशानी और तनाव हद से ज्यादा हावी हो  गया। जिस वजह से उन्होंने मौत को गले लगा लिया। उनकी हालत इतनी खराब थी कि वह अपने घर का किराया भी देने में असमर्थ थे और इसी बात के चलते वह डिप्रेशन के शिकार भी हुए थे।

32 वर्षीय मनमीत अपनी पत्नी के साथ नवी मुम्बई के खारकर इलाके में किराये के एक छोटे से फ्लैट में रहते थे. एबीपी न्यूज़ को इस बात की जानकारी मिली है कि पहले से ही कर्ज में डूबे और आर्थिक तंगी से जूझ रहे मनमीत ग्रेवाल लॉकडाउन की वजह से छोटे-मोटे काम के भी बंद हो जाने से काफी परेशान थे और वे खुद को घर का किराया देने में भी असमर्थ पा रहे थे. इसी के चलते वे डिप्रेशन का शिकार हो गये थे.

फांसी लगाने के बाद उनकी पत्नी ने पति की झूलती लाश को नीचे से पकड़ रखा था और वो तमाम लोगों से उनके गर्दन में बंदे दुपट्टे को कैंची से काटने की गुहार लगाती रहीं, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के डर से किसी ने उनकी एक न सुनी. कुछ देर बाद एक डॉक्टर और पुलिस भी वहां पहुंची, लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की. तकरीबन एक घंटे बाद बिल्डिंग के गार्ड ने मनमीत के गर्दन‌ से बंधा दुपट्टा काटा और तब जाकर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

Spread the love