Begin typing your search above and press return to search.

टीएस ब्रेकिंग : सिंहदेव बंगले से विधानसभा लौटे- सदन से बाहर निकले सिंहदेव फिर लौट रहे हैं विधानसभा…मुख्यमंत्री से करेंगे बात, मंत्री भी रहेंगे मौजूद…. लौटते वक्त मीडिया को दिया बयान …..

टीएस ब्रेकिंग : सिंहदेव बंगले से विधानसभा लौटे- सदन से बाहर निकले सिंहदेव फिर लौट रहे हैं विधानसभा…मुख्यमंत्री से करेंगे बात, मंत्री भी रहेंगे मौजूद….  लौटते वक्त मीडिया को दिया बयान …..
X
By NPG News

रायपुर 27 जुलाई 20201। सदन छोड़कर निकले मंत्री टीएस सिंहदेव अब फिर से विधानसभा पहुंच रहे हैं। फिलहाल विधानसभा के लिए मंत्री टीएस सिंहदेव अपने बंगले से निकल चुके हैं। उन्ही की गाड़ी में शैलेष पांडेय भी बैठे हुए हैं। बंगले से निकले टीएस सिंहदेव ने मीडिया से निकलते वक्त बस इतना ही कहा है….

मंत्रिमंडल के कुछ वरीष्ठ साथियों का फोन आया था, उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री उनसे कुछ बात करना चाहते हैं, इसलिए मैं विधानसभा जा रहा हूं।

“आपको बता दें कि कुछ देर पहले ही मंत्री टीएस सिंहदेव ने ये कहकर सदन से बाहर निकल गये थे कि जब तक सरकार की तरफ से मेरे पक्ष में कोई स्पष्ट बयान नहीं आ जाता, तक तक इस पवित्र सदन में मैं खुद को रहने योग्य नहीं मानता”

आपको बता दें कि विधायक वृहस्पत सिंह प्रकरण में आज गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बयान आया था। इस बयान के बाद ही सिंहदेव ने अपनी बातों को कहकर सदन से बाहर निकल गये।

Next Story