Begin typing your search above and press return to search.

मान्यता की लेटेस्ट पोस्ट पर त्रिशाला दत्त ने किया ‘स्वीट’ कॉमेंट….

मान्यता की लेटेस्ट पोस्ट पर त्रिशाला दत्त ने किया ‘स्वीट’ कॉमेंट….
X
By NPG News

मुंबई 10 नवंबर 2020. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक दमदार पोस्ट लिखकर सुर्खियां बटोरीं। इस पोस्ट में मान्यता ने खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि दूसरे अपनी परेशानियों का सामना बहादुरी से कर पाएं, इसके लिए आपको भी अपनी जिंदगी में बहादुर बनना पड़ता है।

मान्यता लिखती हैं, “कई बार आपको अपने जीवन के साथ बहादुर होना पड़ता है, जिससे दूसरे भी आपको देखकर बहादुर हो सकें। आप सिर गर्व से ऊंचा रखें, दिल को मजबूत रखें। प्यार और पॉजिटिविटी के साथ जीवन में आगे बढ़ें।”

इससे पहले मान्यता ने दशहरे के मौके पर संजय दत्त के लिए स्पेशल पोस्ट लिखी थी। मान्यता ने लिखा, “मैं यह दशहरा उन्हें डेडिकेट करना चाहती हूं जो न सिर्फ मेरे बल्कि कई लोगों के लिए प्रेरणा है। जिंदगी ने उन्हें कई मुश्किलों में डाला, लेकिन उन्होंने हमेशा धैर्य और प्यार के साथ लड़ाई लड़ी। जैसे ही हम सोचते हैं कि अब शांति है, तभी जिंदगी एक और चैलेंज दे देती है। आज संजय ने फिर साबित कर दिया कि पॉजिटिव दिमाग हर मुश्किल से मुश्किल लड़ाई को जीत सकता है। संजू के जैसा कोई नहीं है। आप मेरी ताकत हैं, मेरा गर्व हैं, मेरे राम।”

Next Story