comscore

ट्रिपल मर्डर अपडेट: वारदात के कुछ घंटे बाद ही पुलिस पहुंची कातिल तक……हत्या के पहले जमकर शराब पी रखी थी हत्यारे नें….वारदात के पीछे की ये आयी वजह सामने

कोरबा 21 अप्रैल 2021।  डिप्टी CM स्वर्गीय प्यारेलाल कंवर के बेटे-बहु और मासूम पोती के हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे है। पुलिस आने वाले कुछ घंटे में इस ट्रिपल मर्डर पर से पर्दा उठा सकती है।

गौरतलब है कि आज सुबह 4 बजे के बाद स्वर्गीय प्यारेलाल कंवर के बेटे हरीश कवर सहित उसकी पत्नी सुमित्रा कंवर और 4 साल की बेटी आशी कवर की निर्मम हत्या कर दी गई थी। सुबह मॉर्निंग वॉक से घर लौटे हरीश कवर का भाई जब घर पहुचा तब इस ट्रिपल हत्याकांड का खुलासा हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही कोरबा SP अभिषेक मीणा मौके पर पहुचे।

घटनास्थल को सील करने के बाद पुलिस टीम ने डॉग स्क्वाड की मदद से इस हत्याकांड की तफ्तीश शुरू की। पुलिस की प्राथमिक जांच में अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे है। पुलिस डॉग की निशानदेही और पुलिस इन्वेस्टिगेशन के दौरान मौके से मिले अहम सुराग के आधार पर कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों का अनुमान है कि जल्दी ही इस हत्याकांड से पर्दा उठ जाएगा और हत्या की वजह स्पष्ट हो जाएगी।

फिलहाल पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा होने की संभावना है, जिसके कारण एक ही परिवार के 3 सदस्यों की हत्या कर दी गई।

Spread the love