यात्री ध्यान दें: केवल 899 रुपये में लें हवाई सफर का आनंद, ये कंपनी दे रही है यह शानदार ऑफर

नईदिल्ली 13 जनवरी 2021. कोरोना महामारी के कारण घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बहुत अधिक प्रभाव देखने को मिल रहा है. कोरोना के खौफ के कारण यात्रियों की संख्या में भी भारी कमी आयी है. वैसे में यात्रियों को लुभाने के लिए SpiceJet ने Book Befikar Sale लेकर आयी है. जिसका लाभ लेकर लोग सस्ते में हवाई सफर का आनंद उठा सकते हैं. हालांकि यह ऑफर केवल घरेलू उड़ानों के लिए ही हैं. बता दें स्पाइसजेट ने जो विज्ञापन जारी किया है उसके अनुसार सेल में अगर कोई टिकट बुकिंग कराता है, तो वो 1 अप्रैल 2021 से 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा कर सकता है. उसके बाद यह ऑफर मान्य नहीं होगा.

SpiceJet के Book Befikar Sale के तहत यात्री केवल 899 रुपये में हवाई सफर का लुत्फ उठा सकते हैं. स्पाइसजेट ने इसके लिए एक विज्ञापन जारी किया है, जिसमें पूरी जानकारी दी गयी है. जैसे यात्री इस ऑफर का लाभ कैसे और कब तक ले सकेंगे.

बता दें SpiceJet का Book Befikar Sale केवल 17 जनवरी तक के लिए ही है. इसके बाद लोग इसका लाभ नहीं ले पाएंगे. मालूम हो टिकट बुकिंग 13 जनवरी से शुरू हो गई है, जो 17 जनवरी 2021 को बंद हो जाएगी. कंपनी ने बताया कि वाउचर की कीमत बुक किये गए टिकट के बेस किराए के जितनी होगी. कंपनी ने बताया, यात्री जबभी सेल ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग करेंगे उसे अधिकतम 1,000 रुपये प्रति बुकिंग का वाउचर मिलेगा. इस वाउचर का उपयोग भवि‌ष्य में टिकट बुकिंग के लिए किया जा सकता है.

Spread the love