दिवाली खरीदारी कर लौट रहे दो दोस्तों की दर्दनाक मौत, एक ही बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे तीन युवक….नाराज लोगों ने किया जमकर हंगामा

दुर्ग 26 अक्टूबर 2019। देर रात हुये सड़क हादसे में दो परिवारों की दिवाली की खुशियों मातम में बदल गयी है। दर्दनाक सड़क हादसे में शाॅपिंग कर घर लौट रहे दो युवकों की मौत हो गयी है। घटना के बाद गुस्साएं लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की और ट्रेलर में आग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझाते हुये भीड़ को शांत कराया गया।

घटना दुर्ग के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। शुक्रवार की रात अजय यादव, ओमप्रकाश यादव और गोपाल देशमुख तीनों एक ही बाइक से कपड़ा लेने के लिये बाजार निकले थे। शॉपिंग करने के बाद तीना देर रात 12 बजे के आसपास घर लौट रहे थे, उस दौरान गांधी चौक के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गयी। वहीं एक अन्य को बुरी तरह से चोट आयी हैं जिसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में ओमप्रकाश यादव, अजय यादव है दोनों दुर्ग के यादव मोहल्ले के रहने वाले है। हादसे के बाद मौके पर गुस्साएं लोगों ने देर रात जमकर तोड़फोड की और ट्रेलर में आग लगा दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने नाराज लोगों को शांत कराया और शव को पीएम के लिये भेजा गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.