दर्दनाक हादसा: कहीं बाप-बेटे की भीषण सड़क हादसे में मौत….तो कहीं मां-बेटे को ट्रक ने कुचला…. रविवार का दिन कई परिवारों के लिए रहा मनहूस

जशपुर/तखतपुर 24 जनवरी 2021। छत्तीसगढ़ में रविवार का दिन हादसों का रहा। रायपुर के अभनपुर में जहां दो लोगों की मौत हो गयी है, तो वहीं नारायणपुर में बाप-बेटे की दर्दनाक सड़क हादसे में जान चली गयी, इधर तखतपुर से भी एक दर्दनाक हादसे की खबर आयी। तखतपुर में बाइक-सवार मां-बेटे को बस ने कुचल दिया। घटना में मां की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बेटे की हालत बेहद नाजुक है।

जशपुर में बाप-बेटे की मौत

सगाई की खरीददारी कर घर वापस लौट रहे बाइक सवार बाप-बेटे की दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक का नाम रोमानंद तिर्की और सिलानुस तिर्की बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक कल ही मृतक के घर में सगाई का कार्यक्रम था। कार्यक्रम की तैयारी के सिलसिले में ही रोमानंद अपने बेटे सिलानुस के साथ निकले हुए थे। इस दौरान कुनकुरी से रनपुर के बीच घंटुटोली के पास  में ट्रक ने बाप-बेटे की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में दोनों की मौत हो गयी। मृतक जोकबहला के रहने वाले थे। ट्रक में लाइट ना के बराबर था, एक तरह की हेडलाइट खराब होने की वजह से ही ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया।

तखतपुर में मां-बेटे को ट्रक ने कुचला

तखतपुर में ट्रक ने बाइक सवार मां बेटे को कुचल दिया। इस हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा तखतपुर के जरौंधा इलाके की है। मृतका का नाम कौशल्या बाई है, जबकि घायल बेटे का नाम विकास है। जानकारी के मुताबिक किसी काम से दोनों तखतपुर आये थे वापसी के दौरान जरौंधा मंदिर के पास बाइक को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक बिलासपुर की तरफ से आ रहा था। बेटे को गंभीर स्थिति में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

Spread the love