Begin typing your search above and press return to search.

X हुआ डाउन, पोस्ट और सर्च करने में आ रही दिक्कत, लोग हुए Elon Musk से नाराज, सोशल मीडिया में दे रहें प्रतिक्रिया...

X हुआ डाउन, पोस्ट और सर्च करने में आ रही दिक्कत, लोग हुए Elon Musk से नाराज, सोशल मीडिया में दे रहें प्रतिक्रिया...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। आज X प्लेटफार्म की सर्विस अचानक बंद हो गई है। एक्स पर आज यूजर्स न पोस्ट कर पा रहे हैं और न ही सर्च। अचानक आई खराबी से दुनियाभर के यूजर्स काफी नाराज है और फेसबुक, इंस्टाग्राम पर इसकी शिकायत Elon Musk से कर रहे है।

बताया जा रहा है कि ये खराबी आज सुबह 11 बजे से जारी है। आप जैसे ही ट्वीटर पर कुछ भी सर्च या पोस्ट करने की कोशिश करेंगे तो आपको इस पर welcome to X लिखा हुआ नजर आएगा। ये खराबी आपको अपने मोबाइल और डेस्कटॉप दोनों पर दिखाई देगी।

फिलहाल, अभी तक X की ये प्रॉब्लम सुलझ नहीं पाई है। और इसे लेकर यूजर्स भी काफी नाराज है और अपनी प्रतिक्रिया सोशल साइट पर जाहिर कर रहे हैं।

मालूम हो कि बीते साल X प्लेटफार्म जो कि पूर्व में ट्वीटर के नाम से जाना जाता था, जिसे दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति elon musk ने खरीदा था। इसके बाद ट्वीटर का नाम बदलकर X रखा गया है। ये एक फेमस प्लेटफार्म है। इस प्लेटफार्म से कई सेलेब्रिटीज़, नेता, और बड़ी संख्या में आम इंसान जुड़ा हुआ है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story