Begin typing your search above and press return to search.

jio-airtel-vi में किसका हैं सबसे धांसू पोस्टपेड प्लान, मिल रहा 75GB तक डेटा के साथ ये सारी सुविधाएं एकदम फ्री, जानिए

jio-airtel-vi में किसका हैं सबसे धांसू पोस्टपेड प्लान, मिल रहा 75GB तक डेटा के साथ ये सारी सुविधाएं एकदम फ्री, जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 2 फरवरी 2022 I टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को प्रीपेड प्लान्स के साथ ही कई आकर्षक पोस्टपेड प्लान भी ऑफर कर रही हैं। पोस्टपेड प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट आजकल यूजर्स को अपनी तरफ खींच रहे हैं। खास बात है कि अब पहले के मुकाबले काफी किफायती पोस्टपेड प्लान भी उपलब्ध हो गए हैं। अगर आप भी पोस्टपेड यूजर हैं या प्रीपेड से पोस्टपेड कनेक्शन पर स्विच करने की सोच रहे हैं, तो हम आपको कुछ सबसे सस्ते और बेस्ट प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के इन पोस्टपेड प्लान में आपको 75जीबी तक डेटा के साथ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। आइए जानते हैं डीटेल।

जियो का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान 199 रुपये के मंथली रेंटल के साथ आता है। इस पोस्टपेड प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए कुल 25जीबी डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट के खत्म होने के बाद आपको 1जीबी डेटा के लिए 20 रुपये देने होंगे। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस की भी सुविधा दे रही है। इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। जियो का दूसरा किफायती पोस्टपेड प्लान 399 रुपये के मंथली रेंटल के साथ आता है। इस प्लान में आपको टोटल 75जीबी डेटा मिलेगा। प्लान की खास बात है कि इसमें कंपनी 200जीबी तक डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दे रही है। डेटा लिमिट खत्म होने के साथ 1जीबी डेटा की कीमत 10 रुपये हो जाती है। प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस और देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार के अलावा जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी शामिल है।

एयरटेल का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान 399 रुपये का आता है। एयरटेल के इस प्लान में आपको 40जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। यह प्लान 200जीबी तक के डेटा रोलओवर बेनिफिट के साथ आता है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में एयरटेल Xstream ऐप प्रीमियम और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। वोडाफोन-आइडिया का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान भी 399 रुपये के मंथली रेंटल वाला है। इस प्लान में कंपनी टोटल 40जीबी डेटा ऑफर कर रही है, जो 200 जीबी तक के डेटा रोलओवर बेनिफिट के साथ आता है। कंपनी का यह बेस्ट सेलिंग प्लान है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। यह प्लान Vi Movies and TV ऐप के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

Next Story