Begin typing your search above and press return to search.

Trending News : Oh My God!... महिला का गजब कारनामा, शरीर पर बनावा डाले 800 टैटू, अब ये शौक ज़िदगी में बनी मुसीबत...

Trending News : Oh My God!... महिला का गजब कारनामा, शरीर पर बनावा डाले 800 टैटू, अब ये शौक ज़िदगी में बनी मुसीबत...
X
By Gopal Rao

Trending News : नईदिल्ली I शौक एक ऐसी चीज है जो इंसान को पूरी तरह से बदल देती है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर समाने आई एक महिला अपने शौक के कारण बहुत ज्यादा दिक्कत का सामना कर रही है। हमने एक खबर के माध्यम से आपको इन महिला की कहानी एक बार पहले भी बता चुके है, जब इन्होने के कुछ रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। अब आज की खबर में हम आपको बताने वाले है कि कैसे इनके शौक के वजह से महिला को आज कोई भी टॉयलेट साफ़ करने का भी काम नहीं दे रहा है।

दरअसल, ब्रिटेन की एक महिला ने शौकिया तौर पर अपने शरीर पर 800 टैटू बनवा डाले. लेकिन अब उसे कोई भी कंपनी या संस्था नौकरी देने के लिए तैयार नहीं है. आलम ये है कि उसे टॉयलेट साफ करने की नौकरी नहीं मिल रही है. इससे पहले उसे एक जगह टॉयलेट साफ करने का काम मिला था लेकिन अब उसके हाथ से वो भी छिन गई है. ऐसे में महिला का कहना है कि उसे जो भी नौकरी मिलेगी उसे वो स्वीकार कर लेगी. 46 वर्षीय महिला का नाम मेलिसा स्लोअन है. ये महिला यूनाइटेड किंगडम के वेल्स की रहने वाली है. महिला का कहना है कि कई संस्थाओं का मानना है कि टैटू वाला शरीर प्रोफेशनल नहीं हो सकता. इस वजह से नौकरी नहीं मिल रही.

मेलिसा स्लोअन दो बच्चों की मां है. वर्तमान में उसके शरीर पर 800 टैटू हैं. मेलिसा स्लोअन ने 20 साल की उम्र से ही टैटू बनवाना शुरू कर दिया था. उसे टैटू का शौक इस कदर था कि हर हफ्ते वो तीन टैटू बनवाती थी. काम को लेकर हुई परेशानी के बावजूद उसने टैटू बनवाना जारी रखा. अब मेलिसा स्लोअन के शरीर का कोई हिस्सा नहीं बचा है जहां पर टैटू न बना हो. यहां तक कि उसके चेहरे पर टैटू की तीन लेयर बन चुकी हैं. यानी तीन बार उसने चेहरे पर टैटू बनवाए हैं. मेलिसा स्लोअन का कहना है कि उसके शरीर पर जितने टैटू हैं शायद दुनिया में किसी दूसरे शख्स के शरीर पर टैटू नहीं होंगे.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story