Begin typing your search above and press return to search.

Srinagar Prostitution News: श्रीनगर के रिहायशी इलाके में चल रहा था देह व्यापार, ऐसे हुआ भंडाफोड़

Srinagar Prostitution News: श्रीनगर में एक रिहायशी घर के मालिक को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसका इस्तेमाल उसके किराएदार वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के लिए करते थे। पुलिस ने बताया कि मकान मालिक चनापोरा निवासी अल्ताफ हुसैन अफाकी है।

Srinagar Prostitution News: श्रीनगर के रिहायशी इलाके में चल रहा था देह व्यापार, ऐसे हुआ भंडाफोड़
X
By NPG News

Srinagar Prostitution News: श्रीनगर में एक रिहायशी घर के मालिक को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसका इस्तेमाल उसके किराएदार वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के लिए करते थे। पुलिस ने बताया कि मकान मालिक चनापोरा निवासी अल्ताफ हुसैन अफाकी है। श्रीनगर को अनैतिक तस्करी निवारण अधिनियम की धारा 3 के तहत गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, अधिनियम की धारा 18 के तहत आवासीय मकान को औपचारिक कुर्की/सील करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस ने सोमवार शाम को श्रीनगर के बाग-ए-मेहताब इलाके में देह व्यापार के एक रैकेट का भंडाफोड़ किया और चार महिलाओं सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया।

बताया जा रहा है कि यह रैकेट एक घर में चलाया जा रहा था। पुलिस ने मंगलवार को इस मकान के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम की धारा 18 के तहत मकान को सील करने की कार्यवाही शुरू कर दी गयी है.

पुलिस को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि इलाके में कुछ लोग देह व्यापार में लिप्त हैं. इसी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सोमवार को भी छापेमारी की। इस कार्रवाई का मुख्य उद्देश्य सार्वजनिक स्थानों के पास वेश्यावृत्ति की गतिविधियों को रोकना है।

मामले की जानकारी देते हुए श्रीनगर पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, "अनैतिक गतिविधियों के लिए इस्तेमाल किए गए घर के मालिक अल्ताफ हुसैन अफाकी को अनैतिक व्यापार रोकथाम अधिनियम, 1956 (आईटीपीए) की धारा 3 के तहत गिरफ्तार किया गया है." यह घर शहर के बाग मेहताब इलाके में था। सेक्स रैकेट चलाने वाले दो लोगों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने न केवल घर के मालिक को गिरफ्तार किया बल्कि चार महिलाओं और दो ग्राहकों को भी हिरासत में लिया।

Next Story