Begin typing your search above and press return to search.

Shamli News: टिकट न मिलने पर शामली में भाजपा नेता ने की आत्महत्या, चुनाव लड़ने की कर रहा था तैयारी

Shamli News: शामली जिले के कांधला निवासी दीपक सैनी उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के लिए भाजपा ( BJP ) से टिकट मांग रहे थे। जब टिकट नहीं मिला तो दीपक सैनी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

Shamli News: टिकट न मिलने पर शामली में भाजपा नेता ने की आत्महत्या, चुनाव लड़ने की कर रहा था तैयारी
X
By NPG News

Shamli News: शामली जिले के कांधला निवासी दीपक सैनी उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के लिए भाजपा ( BJP ) से टिकट मांग रहे थे। जब टिकट नहीं मिला तो दीपक सैनी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। बता दें कि दीपक सैनी पिछले काफी समय से परिवार और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। वह पहले भी क्षेत्र से सभासद रह चुके हैं तो ऐसे में उन्हें भी इस बात का पूरा विश्वास था कि उन्हें चुनावी मैदान में उतरने के लिए पार्टी से टिकट जरूर मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रविवार (16 अप्रैल) शाम को जब उत्तर प्रदेश में भाजपा ने शामली समेत कई जिलों में सभासद के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की लेकिन लिस्ट में पूर्व सभासद दीपक सैनी का नाम नहीं था।

ये देखते ही दीपक को गहरा सदमा लगा। जिसके बाद दीपक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने हालत को देखते हुए आनन-फानन में दीपक को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से मेरठ के हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया, जहां दीपक की सांसों ने उसका साथ छोड़ दिया।

दीपक सैनी पिछली बार बीजेपी के सिंबल से सभासद का चुनाव जीते थे। वह शामली में वार्ड नंबर 3 में दोबारा चुनाव लड़ने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे थे, दीपक को लग रहा था कि पिछली बार की जीत को देखते हुए पार्टी एक बार फिर उन पर विश्वास करते हुए चुनावी मैदान में उतारेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ, जिसके चलते दीपक सैनी ने अपनी जान दे दी।

निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। 9 अप्रैल को राज्य निर्वाचन आयोग के अध्यक्ष मनोज कुमार ने प्रेस कॉफ्रेंस करते हुए चुनाव की तारीखों का ऐलान किया था। बता दें कि यूपी में दो चरणों में निकाय चुनाव संपन्न होगा। पहले चरण का चुनाव 4 मई और दूसरे चरण का चुनाव 11 मई को होगा और 13 मई को नतीजे सामने आएंगे।

Next Story