Begin typing your search above and press return to search.

Shahrukh Khan News: शाहरुख़ खान पर इस सिंगर ने लगाया बड़ा आरोप

Shahrukh Khan News: शाहरुख खान फिल्मी दुनिया में लंबे समय से एक्टिव हैं. उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया है. उनमें मशहूर सिंगर्स का नाम भी शामिल है...

Shahrukh Khan News: शाहरुख़ खान पर इस सिंगर ने लगाया बड़ा आरोप
X

Shahrukh Khan 

By Manish Dubey

Shahrukh Khan News: शाहरुख खान फिल्मी दुनिया में लंबे समय से एक्टिव हैं. उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया है. उनमें मशहूर सिंगर्स का नाम भी शामिल है. शाहरुख खान ने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के साथ भी काम किया है. सिंगर ने उनकी कई फिल्मों में गाने गाए हैं.

आखिरी बार अभिजीत भट्टाचार्य ने शाहरुख खान की फिल्म बिल्लू के लिए गाना गाया था. लेकिन अब अभिजीत भट्टाचार्य ने किंग खान को लेकर बड़ा बयान दे दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

सिंगर ने कहा है कि शाहरुख खान लोगों का इस्तेमाल करते हैं. हालांकि अभिजीत भट्टाचार्य ने यह बात एक्टर के लिए तारीफ के तौर पर कही है. लहरें रेट्रो के बात करते हुए सिंगर ने कहा है कि शाहरुख खान सेल्फ रिस्पेक्ट और आत्मविश्वास वाले इंसान हैं. उन्होंने कहा- हमारे अंदर ईगो नहीं है, लेकिन सेल्फ रिस्पेक्ट है. शाहरुख खान बहुत ही कमर्शियल इंसान हैं. जो दूसरे का इस्तेमाल करते हैं और अपनी कामयाबी के बीच में किसी को नहीं आने देते हैं.

अभिजीत भट्टाचार्य ने आगे कहा, हालांकि उन्हें राष्ट्र विरोधी कहना एकदम गलत होगा. कई लोगों ने ऐसा करने की कोशिश की है, लेकिन शाहरुख खान से बड़ा नेशनलिस्ट कोई भी नहीं है. उनकी बनाई फिल्म उनकी बनाई फिल्मों को देखिए, 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, 'स्वदेस', 'अशोका', ऐसे इल्जाम उनके ऊपर कैसे लगाए जा सकते हैं.'

इसके अलावा अभिजीत भट्टाचार्य ने और भी ढेर सारी बातें हैं. गौरतलब है कि साल 2016 में उरी आतंकी हमले के बाद अभिजीत भट्टाचार्य ने पाकिस्तानी कलाकारों को काम देने पर सलमान खान और शाहरुख खान जैसे कलाकारों को राष्ट्र विरोधी बताया था.

Next Story