Begin typing your search above and press return to search.

Prayagraj News: पुलिस ढूंढती रही, अशरफ की पत्नी जैनब हाईकोर्ट में फोटो खिचवाकर हो गई फरार

Prayagraj News: उमेश पाल (Umesh Pal) हत्याकांड में फरार अशरफ (ashraf) की पत्नी जैनब फातिमा का अब तक पता नहीं चला है। पुलिस (Policev) के लिए वह चुनौती (challengev) बन गई है।

Prayagraj News: पुलिस ढूंढती रही, अशरफ की पत्नी जैनब हाईकोर्ट में फोटो खिचवाकर हो गई फरार
X
By S Mahmood

Prayagraj News: उमेश पाल (Umesh Pal) हत्याकांड में फरार अशरफ (ashraf) की पत्नी जैनब फातिमा का अब तक पता नहीं चला है। पुलिस (Policev) के लिए वह चुनौती (challengev) बन गई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट (High Court) में वह किसके साथ फोटो खिंचवाने (to photograph) आई थी, यह भी पुलिस को पता नहीं चला है।

जैनब के खिलाफ पुलिस सीआरपीसी की धारा 82 के तहत मुनादी की कार्रवाई कर चुकी है। अब उसके घर पर कुर्की की कार्रवाई होगी। पुलिस इसके लिए कोर्ट से अनुमति मांगने वाली है। अनुमति मिली नहीं है। फरारी के दौरान अशरफ की पत्नी जैनम फातिमा की दो बार लोकेशन मिली है। कुछ समय पहले पुलिस ने लखनऊ से अधिवक्ता विजय मिश्र को गिरफ्तार किया।

उस वक्त भी दावा किया गया था कि जैनब अपने अधिवक्ता विजय मिश्र से मिलने पहुंची थी। इस बार भी कहा जा रहा है कि वह हाईकोर्ट के पास फोटो खिंचवाने आई थी। दो बार आरोपी की लोकेशन ट्रेस हुई लेकिन हर बार वह पुलिस से बच निकली। धूमनगंज पुलिस इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। चर्चा है कि अभी तक पुलिस को जैनब के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं लगी है।

Next Story