Begin typing your search above and press return to search.

Paytm का बड़ा धमाका: मुफ्त डिलीवरी के साथ अब सभी प्रोडक्ट पर मिलेगी इतने रुपये की छूट, जानिए पूरी डिटेल्स...

Paytm Ka Bada Dhamaka : पेटीएम ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड (पीईपीएल) ने रविवार को 'पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क' पर सुपर सेवर वीकेंड ऑफर की घोषणा की।

Paytm का बड़ा धमाका: मुफ्त डिलीवरी के साथ अब सभी प्रोडक्ट पर मिलेगी इतने रुपये की छूट, जानिए पूरी डिटेल्स...
X
By Gopal Rao

Paytm Ka Bada Dhamaka : नई दिल्ली। पेटीएम ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड (पीईपीएल) ने रविवार को 'पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क' पर सुपर सेवर वीकेंड ऑफर की घोषणा की। इसके तहत यूजर्स ऑर्डर देते समय डिस्काउंट और एक्सक्लूसिव डील्स पा सकते हैं।

कंपनी ओएनडीसी नेटवर्क पर एक अग्रणी खरीदार ऐप है और विभिन्न श्रेणियों में 200 से ज्यादा ब्रांडों की पेशकश करते हुए तेजी से आगे बढ़ रही है। पेटीएम ओएनडीसी फूड पर कंपनी 150 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है जिसमें फ्री डिलीवरी भी शामिल है। इसी तरह किराना, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और एक्सेसरीज और होम एंड किचन एसेंशियल पर, यूजर 250 रुपये के न्यूनतम ऑर्डर पर 125 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर पूरे भारत में लागू है और 31 अक्टूबर तक वैध है। इसके अलावा, कंपनी 1,000 रुपये और उससे अधिक मूल्य के इलेक्ट्रॉनिक्स पर 10 प्रतिशत की छूट दे रही है।


पेटीएम ओएनडीसी नेटवर्क पर लाइव होने वाली पहली कंपनी है और उसने पीईपीएल द्वारा संचालित पेटीएम ऐप पर पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क लॉन्च किया। पीईपीएल के प्रवक्ता ने कहा, “ओएनडीसी नेटवर्क पर सबसे लोकप्रिय खरीदार ऐप के रूप में हम यूजर्स को शीर्ष ब्रांडों पर अद्भुत ऑफ़र के साथ उनके ऑनलाइन खुदरा अनुभव को नया रूप देते हुए, निर्बाध रूप से खरीदारी करने में सक्षम बनाते हैं। इस सुपर सेवर वीकेंड डिस्काउंट सेल के साथ, हमारा लक्ष्य अपने उपयोगकर्ताओं को किफायती कीमतों पर विभिन्न प्रकार के उत्पाद पेश करना है।” सरकार द्वारा समर्थित, ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ओएनडीसी) देश के मौजूदा ईकॉमर्स ईकोसिस्टम को लोगों तक पहुंचाने के लिए बनाया गया है। बेंगलुरु में लॉन्च होने के बाद से, ओएनडीसी ने दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, कांचीपुरम, हैदराबाद, बागलकोट और लखनऊ तक अपनी मौजूदगी का विस्तार किया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story