Begin typing your search above and press return to search.

OMG: लग्जरी ब्रांड ने बना डाला टेप जैसा ब्रेसलेट, कीमत इतनी की जानकर घूमने लगेगा आपका माथा...लोग बोले-ये तो पागलपन की हद...

OMG:लग्जरी फैशन ब्रांड बैलेंसियागा ने पेरिस फैशन वीक में एक ऐसा ब्रेसलेट को लॉन्च किया है। जिसे देखकर पहले तो आपको विश्वास नहीं होगा कि यह ब्रेसलेट है।

OMG: लग्जरी ब्रांड ने बना डाला टेप जैसा ब्रेसलेट, कीमत इतनी की जानकर घूमने लगेगा आपका माथा...लोग बोले-ये तो पागलपन की हद...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

नईदिल्ली। जानी मानी लग्जरी फैशन ब्रांड Balenciage ने एक ऐसा ब्रेसलेट बनाया है, जिसे देख कर लोग समझ नहीं पा रहे कि ये ब्रेसलेट है या फिर टेप?...पहली नजर में देखेंगे, तो आपको भी यकीन नहीं होगा कि यह हाथ में पहनने वाला एक ब्रेसलेट है। लोग इस ब्रेसलेट को देखकर जमकर मजे 'X' पर ले रहे है।

दरअसल, बैलेंसियागा ब्रांड अक्सर अपने ऐसे प्रोडक्ट्स के लिए चर्चा में रहती है। अब इस कंपनी ने ऐसा ब्रेसलेट लॉन्च किया है जो बिल्कुल टेप की तरह दिखता है। बैलेंसियागा ने पेरिस फैशन वीक में अपने नए ब्रेसलेट के कलेक्शन को लॉन्च किया। अपने लॉन्च के बाद से ही यह चर्चा का विषय बना हुआ है, वजह है इसका टेप रोल जैसा दिखने वाला अनोखा डिजाइन। इसे देखकर आपका भी दिल यह मानने को तैयार नहीं होगा, कि यह टेप रोल नहीं, बल्कि एक ब्रेसलेट है।

एक यूजर ने बैलेंसियागा ब्रेसलेट की कीमत 4 हजार डॉलर मतलब कि 3.30 लाख बताते हुए इसे पागलपन बता रहा है। Balenciaga ने अभी तक यह नहीं बताया है कि वह टेप ब्रेसलेट के लिए कितने रुपए देने होंगे।

एक ने लिखा-ऐसे तो हम भी घर की चीजों से उठाकर लग्जरी ब्रांड के लिए डिजाइन बना देंगे। एक यूजर ने कहा-ये पूरी प्रोडक्ट ही मजाक है। आइटम फिलहाल कंपनी साइट पर बिक्री के लिए लिस्टेड नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा है- पहली बात, किसने इस बकवास चीज को डिजाइन किया है, और दूसरी बात ये कि कौन है जो इसे खरीदना चाहेगा?

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story