Begin typing your search above and press return to search.

Munger News: बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग करना पड़ा भारी, एक युवक की गई जान

Munger News: बिहार पुलिस भले ही हर्ष फायरिंग रोकने के लिए कई कोशिश कर रही है, लेकिन हर्ष फायरिंग में चली गोली से लोगों की मौत की घटना कम नही हो रही है।

Munger News: बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग करना पड़ा भारी, एक युवक की गई जान
X

Saharsa Crime News

By Npg

Munger News: बिहार पुलिस भले ही हर्ष फायरिंग रोकने के लिए कई कोशिश कर रही है, लेकिन हर्ष फायरिंग में चली गोली से लोगों की मौत की घटना कम नही हो रही है। इस बीच मुंगेर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र में एक जन्मदीन की पार्टी में चली गोली में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक जे. जाला रेड्डी ने सोमवार को बताया कि रविवार की रात एक विद्यालय परिसर में जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया गया था।

इसी दौरान कुछ लोग हर्ष फायरिंग करने लगे, जिसमे पार्टी में शामिल विपुल कुमार नामक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विपुल कुमार के तीन दोस्तों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि मृतक विपुल कुमार कोहियारा इलाके का रहने वाला था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक विपुल कुमार के परिजन के बयान पर जमालपुर थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पूरे मामले की सभी कोणों से जांच की जा रही है।

Next Story