Begin typing your search above and press return to search.

Monu Manesar Arrested: नासिर-जुनैद हत्याकांड का आरोपी मोनू मानेसर हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने लिया हिरासत में

Monu Manesar Arrested: नूंह हिंसा के आरोपी मोनू मानेसर को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मोनू की गिरफ्तारी में राजस्थान पुलिस की भी मदद ली गई है।

Monu Manesar Arrested: नासिर-जुनैद हत्याकांड का आरोपी मोनू मानेसर हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने लिया हिरासत में
X
By Ragib Asim

Monu Manesar Arrested: नूंह हिंसा के आरोपी मोनू मानेसर को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मोनू की गिरफ्तारी में राजस्थान पुलिस की भी मदद ली गई है। क्रेटा और बोलेरो में आए पुलिसकर्मियों ने मोनू मानेसर को गिरफ्तार किया। क्राइम इनवेस्टिगेटिव एजेंसी ने मोनू को हिरासत में लिया है। पुलिस अब उससे पूछताछ करेगी। बता दें कि बीते फरवरी माह में उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया था। बहरहाल, अब आगामी दिनों में मोनू मानेसर के खिलाफ क्या कुछ कार्रवाई की जाती है।

इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी, लेकिन उससे पहले आप यह जान लीजिए कि बीते दिनों मोनू मानेसर का नाम नूंह हिंसा में भी आया था। लेकिन उसने बाद में वीडियो के जरिए अपना बयान जारी कर कहा था कि जिस वक्त में नूंह में हिंसा हुई थी। उस वक्त वो वहां नहीं था और उसके ऊपर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह से निराधार हैं, लेकिन मुस्लिम पक्ष का आरोप है कि हिंसात्मक गतिविधियों में मोनू भी संलिप्त था, लेकिन उसे उसके समर्थकों ने बचाने की कोशिश की।

आपको बता दें कि बीते दिनों शिवयात्रा के दौरान नूंह में हिंसा हुई थी। दरअसल, मुस्लिम पक्ष को शक हुआ कि यात्रा में मोनू मानेसर शामिल है, जिसके बाद उनकी ओर से कथित तौर पर पथराव किया गया, जिसके बाद काफिले में शामिल लोगों की ओर से भी जवाबी पथराव किया गया। इसके बाद स्थिति हिंसात्मक हो गई। जिसमें कई लोग घायल हो गए, तो वहीं कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की भी जांच कर रही है, जिसमें अब मोनू मानेसर की गिरफ्तारी हुई है।

उधर, मोनू मानसेर जुनैद और नासीर की हत्या में भी आरोपी है। ध्यान दें, जुनैद और नासीर को गौ-तस्करी के आरोप में मौत के घाट उतार दिया गया था, जिसका आरोप मोनू मानेसर पर लगा था, लेकिन उसने बाद में बयान जारी कर कहा था कि उसके ऊपर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह से बेबुनियादी हैं। बहरहाल, अब आगामी दिनों में इस पूरे मामले में क्या कुछ कार्रवाई की जाती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story