Begin typing your search above and press return to search.

Monalisa Hot Video : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने सेक्सी ड्रेस पहनकर किया हॉट डांस, वायरल हुआ Video

Monalisa Sexy Pics: अपनी बोल्ड अदाओं और एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक सिजलिंग हॉट अवतार में नजर आई।

Monalisa Hot Video : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने सेक्सी ड्रेस पहनकर किया हॉट डांस, वायरल हुआ Video
X
By NPG News

Monalisa Hot Video : Monalisa Sexy Pics: अपनी बोल्ड अदाओं और एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक सिजलिंग हॉट अवतार में नजर आई। प्रपोज डे के दिन एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा की हैं। मोनालिसा अपनी लुक्स और एक्टिंग के दाम पर भोजपुरी सिनेमा में अलग पहचान बना चुकी हैं।

हाल ही में शेयर की गई तवीरों में मोनालिसा एक डीप नेक मिनी ड्रेस पहने नजर आ रहीं हैं। इस आउटफिट का कलर व्हाइट है जो उनपे काफी अच्छा लग रहा है। इस ड्रेस में मोनालिसा (Monalisa) ने कैमरे के सामने हॉट पोज देते हुए कई सारी फोटोज शेयर की। इन तस्वीरें को लोगों ने खूब सराहा और एक्ट्रेस के फैंस को उनका नया सेक्सी लुक खूब पसंद आया।

मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड पिंकिश लिपस्टिक और रोजी चीकस से कंप्लीट करते हुए अपने खुले बालों से लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं। अपने नए अंदाज में वो काफी हॉट नजर आई। वेलेंटाइन वीक में शेयर की गई ये तस्वीरें उनके चाहने वालों के लिए तोहफे से कम नहीं है। लाखों कमेंट्स और लाइक्स ये बता रहे हैं की उनकी तस्वीरें वाकई बहुत हॉट और सेक्सी हैं। मोनालिसा (Monalisa) के चाहने वालों ने उन्हें सेक्सी बताते हुए उनके तस्वीरों पर खूब कमेंट किए।

काफी वक्त से मोनालिसा (Monalisa) को पर्दे पर नहीं देखा गया है। पिछले बार उन्हें टीवी शो 'फव्वारा चौक' में देखा गया था। इस कॉमेडी शो में उनके साथ भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, अभिषेक वर्मा और अली असगर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आए थे. हालांकि, मोनालिसा (Monalisa) अपने चाहने वालों के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Next Story