Begin typing your search above and press return to search.

Latest Mathapatti Design: इन खूबसूरत माथापट्टी के साथ पार्टी में अपनी एंट्री को बनाइए सबसे अलग, पसंद की जा रही खास डिज़ाइन ये रहीं...

Latest Mathapatti Design: इन खूबसूरत माथापट्टी के साथ पार्टी में अपनी एंट्री को बनाइए सबसे अलग, पसंद की जा रही खास डिज़ाइन ये रहीं...
X
By Gopal Rao

Latest Mathapatti Design : एक समय था जब माथापट्टी सिर्फ नई दुल्हन को पहनाईं जाती थीं। लेकिन अब त्योहार हों या पार्टी, गर्ल्स और लेडीज़ माथापट्टी को अपनी एक्सेसरीज़ में बहुत शौक से शामिल करती हैं। आपके खास ड्रेसेज़ के साथ खास एक्सेसरीज़ भी हों तो आपकी तैयारी अलग ही नज़र आती है। ये रही हमारी तरफ से कुछ ट्रेडिंग माथापट्टी डिज़ाइन्स....


गोल्ड प्लेटेड माथा पट्टी

कुंदन जड़ी ये गोल्ड प्लेटेड माथापट्टी बहुत ज्यादा पसंद की जाने वाली हेयर एक्सेसरी है। खासकर दुल्हन के खास और अद्भुत श्रृंगार के लिए ऐसी माथापट्टी बहुत पसंद की जाती है। इसे पहन कर आप किसी राजकुमारी से कम नहीं लगेंगी। ये ग्रेसफुल भी है, माॅर्डन भी और इसमें ट्रेडिशनल टच भी है। आप दुल्हन हैं तो इसे सोने में गढ़वा सकती हैं। वर्ना ऐसी आर्टिफिशियल माथापट्टी काफी अफोर्डेबल रेंज में मिल जाएगी।


मल्टी लेयर माथा पट्टी विद पर्ल एंड स्टोन

मल्टी लेयर माथा पट्टी आपके बालों पर फैलकर आपको एकदम अलग दिखाती है।ये माथापट्टी बेहद खूबसूरत है और ग्लैमरस लुक देती है। इसे साड़ी, लहंगा या सूट के साथ भी कैरी किया जा सकता है।


कुंदन एंड पर्ल माथा पट्टी

ये माथापट्टी लगाएंगी तो आपको राॅयल लुक मिलेगा। इसमें कुंदन का काम किया गया है। साथ ही मोतियों का भी इस्तेमाल किया गया है।साड़ी और लहंगे के साथ इसका जोड़ कर आप गाॅर्जियस नज़र आएंगी।


हेयर बैंड स्टाइल पर्ल माथा पट्टी

ये पर्ल माथापट्टी हेयर बैंड स्टाइल की है।पर्ल हमेशा से लेडीज़ को प्यारी रही हैं। ये सोबर और एलिगेंट लुक देती हैं। इसे आप किसी भी छोटे-बड़े खास मौके या त्योहार में सलवार सूट के साथ भी बहुत आराम से पहन सकती हैं। लेकिन से साड़ी और लहंगे के साथ भी समान रूप से सुंदर लगेगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story