Begin typing your search above and press return to search.

Kapil Dev wc final 2023: कपिल देव को फाइनल में न बुलाने पर फैंस में निराशा

Kapil Dev wc final 2023: ऑस्ट्रेलिया ने संयमित पारी खेली। बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग सबकुछ किसी विश्व विजेता जैसी रही. कई बातें रहीं जो अब दर्शक अपनी तरह से शेयर कर रहे हैं...

Kapil Dev wc final 2023: कपिल देव को फाइनल में न बुलाने पर फैंस में निराशा
X

Kapil Dev News 

By Manish Dubey

Kapil Dev wc final 2023: ऑस्ट्रेलिया ने संयमित पारी खेली। बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग सबकुछ किसी विश्व विजेता जैसी रही. कई बातें रहीं जो अब दर्शक अपनी तरह से शेयर कर रहे हैं। इसी में एक बात ये भी उठ रही की आखिर कपिल देव और MS धोनी को मैच देखने क्यों नहीं बुलाया गया।

वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने एक्स पर लिखा है, 'कपिल देव को विश्व कप मैच देखने के लिए नहीं बुलाया गया। यह ख़बर हिंदी के जिस अख़बार के किसी कोने में छपी है, उसी के पहले पन्ने पर कपिल देव की तस्वीर छपी है । विज्ञापन की दुनिया में आपकी पूछ पहले पन्ने की हो सकती है मगर ख़बरों में आपको कोना मिलेगा। क़ायदे से यह ख़बर पहले पन्ने पर होनी चाहिए मगर राजनीति ने पत्रकारिता का सत्यानाश कर दिया है। क्रिकेट प्रशासन का जो हाल किया है वो सबके सामने है।


वैसे कपिल देव को बुलाया क्यों नहीं गया? जिनका पूरा जीवन क्रिकेट और क्रिकेट की कमेंट्री में गुज़रा, जिनका चेहरा देखकर हमें विश्व विजेता बनने का सपना आता है, उस कपिल देव को क्यों नहीं बुलाया गया? आज बिशन सिंह बेदी होते तो सबसे पहले यही बात कहते लेकिन क्या यह बात गावस्कर से लेकर सहवाग तक को नहीं चुभी?

जिस ब्रांड के विज्ञापन में सहवाग और कपिल साथ नज़र आ रहे हैं , टीवी पर उसका विज्ञापन गावस्कर करते देखे गए। ब्रांड साझा करने के बाद भी कपिल देव किनारे कर दिए गए।'


बताते चलें की कल और आज कपिल देव का एक video viral हो रहा है, जिसमें वे कह रहे हैं, उन्हें किसी ने बुलाया ही नहीं तो वे नहीं गए. हालांकि इस मामले में महेंद्र सिंह धोनी ने जरूर चुप्पी साध रखी है। लेकिन जो फैन्स हैं उनने जरूर ये सवाल उठाया है।

Next Story