Begin typing your search above and press return to search.

Indian Men's Hockey Team: भारतीय मेंस हॉकी टीम ने बांग्लादेश को 15-1 से रौंदा, मनिंदर सिंह ने दागे चार गोल

मनिंदर सिंह ने हैट्रिक सहित चार गोल किए, जबकि मोहम्मद राहील ने तीन गोल किए, जिससे भारतीय टीम ने पुरुष एशियाई हॉकी 5एस विश्व कप क्वालीफायर में बांग्लादेश पर मंगलवार को यहां 15-1 की ठोस जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की।

Indian Mens Hockey Team: भारतीय मेंस हॉकी टीम ने बांग्लादेश को 15-1 से रौंदा, मनिंदर सिंह ने दागे चार गोल
X
By S Mahmood

Indian Men's Hockey Team: मनिंदर सिंह ने हैट्रिक सहित चार गोल किए, जबकि मोहम्मद राहील ने तीन गोल किए, जिससे भारतीय टीम ने पुरुष एशियाई हॉकी 5एस विश्व कप क्वालीफायर में बांग्लादेश पर मंगलवार को यहां 15-1 की ठोस जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की।


भारत के लिए मनिंदर सिंह ने मैच के 10वें, 18वें, 28वें और 30वें मिनट में गोल किया जबकि मोहम्मद राहील ने दूसरे, 15वें और 24वें मिनट में गोल किया। सुखविंदर (13', 22'), गुरजोत सिंह (13', 23'), पवन राजभर (19', 26'), मंदीप मोर (8'), और दिपसन टिर्की (9') भी निशाने पर थे। बांग्लादेश के लिए एकमात्र गोल सावोन सरोवर (2') ने किया।

पहले हाफ की समाप्ति पर भारत 7-1 से आगे था और दूसरे हाफ में भी उसने आक्रामक खेल का प्रदर्शन करते हुए आठ गोल दागे। भारत ने पूरे मैच के दौरान विपक्षी रक्षापंक्ति को कोई राहत नहीं दी। भारत का अगला मुकाबला बुधवार को दो मैचों में ओमान और पाकिस्तान से होगा।

Next Story