Begin typing your search above and press return to search.

कूदा..दौड़ा..सीधा कोहली के कंधे पर हाथ रख दिया- देखें Cricket की Viral तस्वीरें

ind vs aus live: भारत ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल मैच के दौरान एक युवक ग्राउंड के भीतर घुस गया. उसके मुंह पर मास्क, बड़े व कर्ली बाल हाफ पैंट में सीधा विराट कोहली के पास पहुंच गया...

कूदा..दौड़ा..सीधा कोहली के कंधे पर हाथ रख दिया- देखें Cricket की Viral तस्वीरें
X

Ind vs Aus live 

By Manish Dubey

ind vs aus live: भारत ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल मैच के दौरान एक युवक ग्राउंड के भीतर घुस गया. उसके मुंह पर मास्क, बड़े व कर्ली बाल हाफ पैंट में सीधा विराट कोहली के पास पहुंच गया. गले में हाथ डालकर बतियाता घूमता रहा. ये फोटो अब इंटरनेट पर viral है.


एक यूजर ने लिखा, 'अद्भुत...❤️ तुम जो भी हो... शांति का संदेश लेकर आये हो. अच्छा लगा. दुनिया को जगाने का यही एक तरीका है. सबको हैरान कर दिया, लेकिन अपनी बात बहुत जोर से कर दी.


एक अन्य ने लिखा, 'जहां 1 लाख 30 हज़ार दर्शक खामोश है वहीं एक अद्भुत वाकया देख कर लोगों का दिल झूम उठा.आज़ाद फिलिस्तीन के समर्थन वाली टी-शर्ट और मास्क पहनकर एक क्रिकेट फैन ग्राउंड में घुस गया और विराट कोहली के गले में बाहें डाल दी.'


हालांकि बाद में उस युवक को सुरक्षाकर्मी पकड़कर बाहर ले गए. लेकिन उस युवक के चेहरे पर ख़ुशी देखी गई. ख़ुशी जैसे उसके अपना कोई काम कर दिया हो. एक मायनों में जीत वाली ख़ुशी.

Next Story