Begin typing your search above and press return to search.

Haridwar News: हरिद्वार में चंडी देवी मंदिर के पास भूस्खलन, दुकानों का निचला हिस्सा क्षतिग्रस्त

हरिद्वार, 23 अगस्त (आईएएनएस)। मंगलवार रात से लगातार हो रही बारिश के कारण चंडी देवी मंदिर परिसर के पास भूस्खलन होने से कई दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। सुरक्षा के दृष्टिगत प्रशासन ने श्रद्धालुओं की मंदिर में आवाजाही पर रोक लगा दी है। चंडी देवी रोपवे को भी बंद कर दिया गया है।

Haridwar News: हरिद्वार में चंडी देवी मंदिर के पास भूस्खलन, दुकानों का निचला हिस्सा क्षतिग्रस्त
X
By Npg

Haridwar News। मंगलवार रात से लगातार हो रही बारिश के कारण चंडी देवी मंदिर परिसर के पास भूस्खलन होने से कई दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। सुरक्षा के दृष्टिगत प्रशासन ने श्रद्धालुओं की मंदिर में आवाजाही पर रोक लगा दी है। चंडी देवी रोपवे को भी बंद कर दिया गया है।


लगातार हो रही भारी बारिश के चलते चंडी देवी मंदिर परिसर में बनी दुकानों के नीचे भूस्खलन होने की सूचना पर पुलिस, राजस्व व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। अग्निशमन अधिकारी शिशुपाल सिंह नेगी के नेतृत्व में पहुंची टीम ने दुकानों को खाली करवाकर दुकानों में रखा सामान निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। इसके अलावा ज्वालापुर के मौहल्ला पाठकवाड़ा में एक पुरानी हवेली भरभरा गिर गई, जिससे बिजली का एक पोल टूट गया। गनीमत रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई।

पिछले सप्ताह भी हवेली का एक हिस्सा गिर गया था। नगर निगम के अधिकारियों ने मोहल्ले का दौरा कर हालात का जायजा लिया था। इस दौरान स्थानीय निवासियों ने अधिकारियों से सुरक्षा के इंतजाम करने की मांग की थी।

Next Story