Begin typing your search above and press return to search.

Ghaziabad News Today: सरकार जारी कियाआदेश, हिंडन एयरपोर्ट आसपास रहने वाले बंद रखें खिड़की, ये है मामला

Ghaziabad News Today: जी20 को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। दूसरी तरफ हिंडन एयरपोर्ट के आसपास रहने वालों को नोटिस जारी किया गया। हिंडन एयरपोर्ट के पास बहुमंजिला मकानों की खिड़कियां बंद की जाएगी।

Ghaziabad News Today: सरकार जारी कियाआदेश, हिंडन एयरपोर्ट आसपास रहने वाले बंद रखें खिड़की, ये है मामला
X
By Npg

Ghaziabad News Today। जी20 को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। दूसरी तरफ हिंडन एयरपोर्ट के आसपास रहने वालों को नोटिस जारी किया गया। हिंडन एयरपोर्ट के पास बहुमंजिला मकानों की खिड़कियां बंद की जाएगी जीडीए के मुताबिक खिड़कियों से विदेशी मेहमानों की सुरक्षा को खतरा है। एयरपोर्ट के आसपास कई कॉलोनियां हैं। एयरपोर्ट के पास बड़ी संख्या में बहुमंजिला मकान हैं। इन मकानों की खिड़कियां एयरपोर्ट की ओर खुली हैं। कुछ लोगों ने रोशनदान बना रखे हैं। खिड़कियों में शीशे लगे हैं, उनके पीछे कुछ दिखाई नहीं देता है।

इन पर सुरक्षा के लिहाज से नजर रखना मुश्किल है। जबकि, मकानों की छतों पर नजर रखी जा सकती है। जी-20 सम्मेलन के दौरान जब विदेश से लोग आने शुरू हो जाएंगे तो सुरक्षाकर्मियों की इन मकानों पर पैनी नजर रहेगी। लोगों से कहा गया कि 6 से 11 सितंबर तक अपने मकानों की छत पर न चढ़ें।

जीडीए वीसी राकेश सिंह के आदेश पर एयरपोर्ट के आसपास के मकानों को नोटिस दिए जाने शुरू कर दिए गए हैं। बुधवार को आठ मकानों को नोटिस दिए गए। यदि लोग छह सितंबर तक अपने मकानों की खिड़कियों को बंद नहीं करते हैं तो जीडीए की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story