Begin typing your search above and press return to search.

Daud Ibrahim Daughter Mahrukh: डॉन की बेटी के सामने फेल हैं बॉलीवुड हीरोइन्स

Daud Ibrahim Daughter Mahrukh: 1993 के बम धमाकों का मास्टरमाइंड कहे जाने वाले दाऊद इब्राहिम की तलाश इंडिया को कई सालों से रही है. ऐसा माना जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद पाकिस्तान में छिपा है...

Daud Ibrahim Daughter Mahrukh: डॉन की बेटी के सामने फेल हैं बॉलीवुड हीरोइन्स
X

Daud Doughter Mahrukh 

By Manish Dubey

Daud Ibrahim Daughter Mahrukh: 1993 के बम धमाकों का मास्टरमाइंड कहे जाने वाले दाऊद इब्राहिम की तलाश इंडिया को कई सालों से रही है. ऐसा माना जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद पाकिस्तान में छिपा है. ये भी कहा जाता है कि पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई डॉन की मदद कर रही है. एक समय था जब दाऊद का बॉलीवुड पर खासा दबदबा था. गुलशन कुमार की मौत के पीछे भी दाऊद का ही नाम आया.

कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का अफेयर भी इस डॉन से रहा है. बॉलीवुड पर अपना दबदबा रख चुके दाऊद की बड़ी बेटी माहरुख की तस्वीरें आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जिनकी शादी की तस्वीरें जब सामने आई थी तो लोगों के होश उड़ गए थे.

इस खिलाड़ी के बेटे से हुई शादी


दाऊद इब्राहिम की पत्नी का नाम महजबीं उर्फ जुबीना जरीना है. दाऊद के बेटे का नाम मोइन इब्राहिम जबकि बड़ी बेटी का नाम माहरुख और छोटी का नाम माहरीन है. माहरुख की शादी पाकिस्तान के एक्स क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद मियांदाद से हुई है.

ग्रैंड हयात होटल में हुई थी शादी

जुनैद और माहरुख का निकाह साल 2006 में हुआ था. इसी साल माहरुख का वलीमा दुबई के ग्रैंड हयात होटल में रखा गया था. शादी के दौरान की माहरुख की जो तस्वीरें सामने आईं, उसमें वो ऊपर से नीचे तक गहनों से लदी हुई दिखी थीं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें काफी वायरल हुईं.

खबरों के अनुसार माहरुख और उनके पति जुनैद एक बेहद लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं. दाऊद ने भी अपनी संपत्ति का बड़ा हिस्सा बेटी और दामाद के नाम कर दिया है.

Next Story