Begin typing your search above and press return to search.

Cool Summer Dresses For Women: ये समर ड्रेसेज़ गर्मी में आपके लुक को दिखाएंगी कूल, स्किन भी कहेगी 'सो साॅफ्ट'...

Cool Summer Dresses For Women: ये समर ड्रेसेज़ गर्मी में आपके लुक को दिखाएंगी कूल, स्किन भी कहेगी सो साॅफ्ट...
X
By Divya Singh

Cool Summer Dresses For Women : गर्मी में ऐसा पहनावा चाहिए जो ब्रीदेबल और कंफर्टेबल हो। स्लीवलैस और काॅटन ड्रैसेज़ तो समर में हमेशा हाथों-हाथ लिए जाते हैं। ढीले-ढाले काॅटन कपड़ों में आपकी स्किन को भी इरिटेशन नहीं होता। फ्लोरल प्रिंट और कूल कलर मन को सुकून देते हैं। हम आपको जो ड्रैसेज दिखा रहे हैं वे समर के लिए परफेक्ट हैं और ट्रेडिंग भी हैं।

फ्लेयर्ड स्लीवलैस ड्रैस

ए लाइन फ्लेयर्ड स्लीवलैस ड्रैस समर के लिए परफेक्ट हैं। जयपुरी काॅटन से बनी इस खूबसूरत ड्रेस का फैब्रिक स्किन पर एकदम साॅफ्ट है।ये काफी ब्रीदेबल है और आपको समर में काफी कूल लुक देगा।

फ्लोरल काॅटन कुर्ती विथ पेंट

हर उम्र की लेडी बिना संकोच जो ड्रैस पहनती है वो आज भी सलवार कुर्ती ही है। काॅटन की फ्लोरल प्रिंट की कुर्तियां समर में खास अच्छी लगती हैं। कुर्ती पैंट्स सैट आजकल सबसे ज्यादा चलन में हैं जो विभिन्न साइज़ में एविलेबल हैं और ज्यादा कंफर्टेबल भी हैं।

वी नेक शाॅर्ट ड्रैस

तेज़ गर्मी के इन दिनों में आपको फूल की तरह खिला-खिला दिखाएगा इस पेटर्न का ड्रैस। स्ट्रेप और वी नेक वाली यह ड्रेस बहुत ही कंफर्टेबल और ईज़ी टू कैरी है। इसे पहनकर आप जहां भी जाएंगी, वहाँ मौसम खुशगवार हो जाएगा।

स्लीवलैस स्केटर ड्रेस

स्लीवलैस स्केटर ड्रेस भी इस सार समर फैशन में इन हैं। ये आरामदायक हैं। बाॅडी पर एकदम टाइट नहीं हैं इसलिए आपको गर्मी की शामों में टहलने निकलना हो तो यह ड्रैस परफेक्ट है।

नी लेंथ काॅटन ड्रैस

काॅटन की नी लेंथ ड्रैस भी गर्ल्स बहुत पसंद कर रही हैं। इसे 3/4 कैपरी के साथ टीम अप भी किया जा सकता है। फ्लोरल और लीफ प्रिंट मन और आँखों को सुकून देता है वहीं काॅटन फैब्रिक स्किन के लिए बहुत कंफर्टेबल है।

लाइट वेट जाॅर्जेट फुल लैंथ मैक्सी

डिजिटल प्रिंट वाले जाॅर्जेट के हल्के-फुल्के फुल लैंथ मैक्सी ड्रैस हर उम्र की लेडी के लिए बेहतरीन हैं। ये बहुत सारे कलर और डिज़ाइन में एविलेबल हैं। और इन्हें लेडीज़ का बहुत सारा प्यार मिल रहा है।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story