Begin typing your search above and press return to search.

RSS कार्यालय छत्तीसगढ़ से viral ये तस्वीर आज सबसे ज्यादा चर्चा में क्यों है?

CG Rss Office Viral Photo: छत्तीसगढ़ में सरकार क्या बदली सबसे जायदा अधिकारियों में हलचल देखी जा सकती है.. हर अधिकारी हर चौखट पर इस समय हज़ारी लगाने में व्यस्त हैं...

RSS कार्यालय छत्तीसगढ़ से viral ये तस्वीर आज सबसे ज्यादा चर्चा में क्यों है?
X

CG News 

By Manish Dubey

छत्तीसगढ़ की चर्चा में ये तस्वीर ..

CG Rss Office Viral Photo: छत्तीसगढ़ में सरकार क्या बदली सबसे जायदा अधिकारियों में हलचल देखी जा सकती है.. हर अधिकारी हर चौखट पर इस समय हज़ारी लगाने में व्यस्त हैं ..राजधानी में पदस्थ अधिकारियों जिनको उम्मीद नहीं थी कि सत्ता बदल जाएगी वो कांग्रेस सरकार में बीजेपी के चौखट पर पिछले 5 साल नही गए होंगे..पर सत्ता बदलने के बाद सभी अधिकारी फटाफट जूता पॉलिश करवा के बीजेपी के प्रभावित नेताओं के यहां खड़े बैठे नज़र आ रहे हैं.

आज ये तस्वीर छत्तीसगढ़ में वायरल है इस तस्वीर में राज्य के 3 आईपीएस अधिकारी एक सोफे पर नज़र आयेंगे जिसमें एक एडीजी बाकी के दो डीआईजी हैं... सत्ता परिवर्तन के बाद अब प्रशासनिक स्तर पर भी तबादले के चक्कर में अधिकारी इस समय हर जगह अपनी पैठ बैठने की कोशिश में जुटे हैं.. इस तस्वीर में दिख रहे 3 आईपीएस अधिकारी RSS जागृति मंडल के कार्यालय पहुंचे हैं...

RSS कार्यालय के इस सोफे पर एडीजी विवेकानंद सिन्हा, डीआईजी आरएन दास और डीआईजी के एल ध्रुव शामिल बैठे हैं ..

RSS के प्रांत प्रचारक प्रेम शंकर सिदार से मुलाकात करने ये अधिकारी गण पहुंचे हुए थे ..उम्मीद है RSS की तरफ़ से इनकी मुराद पूरी हो .. ख़ैर ये इकलौती तस्वीर नही है ऐसी ही तस्वीरें बहुत सामने आ रही हैं पिछली कांग्रेस की सरकार में सबसे विश्वसनीय अधिकारी जो कहे जाते थे वो इस सरकार में बीजेपी और आरएसएस के दरवाजे पर सलामी देने के लिए कतार में खड़े हैं.

जबकि पिछली सरकार में दुर्गम क्षेत्रों में तैनात अधिकारी इस सरकार में कितनी अपनी जगह बना पाते हैं ये देखना दिलचस्प होगा. कहीं ऐसा न हो की राजधानी में तैनात और पिछली सरकार में मौज काटने वाले अधिकारी इस सरकार में भी मौजा न काटे..!

Next Story