Begin typing your search above and press return to search.

Bijnor News: बिजनौर जिला अस्पताल में सफाई कर्मचारी बना डॉक्टर, मरीज का इलाज वीडियो वायरल

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर के जिला अस्पताल में 42 डॉक्टरों के स्टाफ होने के बाद भी सफाई कर्मी मरीजों का इलाज कर रहा है। सफाई कर्मी के मरीज के इलाज का वीडियो वायरल हो रहा है।

Bijnor News:  बिजनौर जिला अस्पताल में सफाई कर्मचारी बना डॉक्टर, मरीज का इलाज  वीडियो वायरल
X
By Npg

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर के जिला अस्पताल में 42 डॉक्टरों के स्टाफ होने के बाद भी सफाई कर्मी मरीजों का इलाज कर रहा है। सफाई कर्मी के मरीज के इलाज का वीडियो वायरल हो रहा है।दरअसल, पंडित दीनदयाल उपाध्याय बिजनौर जिला अस्पताल की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा रहा है कि एक सफाई कर्मी नितिन कुमार वार्ड में भर्ती मरीज को लगी ड्रिप में इंजेक्शन लगा रहा है।

साफ पता चल रहा है कि मरीज के स्वास्थ्य को लेकर स्वास्थ्य विभाग कितना सतर्क है। समाजसेवी मुनीश त्यागी ने कहा कि बिजनौर जिला सरकारी अस्पताल में इलाज के नाम पर मरीजों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है। इसमें स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार लापरवाही बरतने वाले विभाग के अधिकारियों को तत्काल बर्खास्त करे।

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. राधेश्याम वर्मा ने कहा कि वीडियो वायरल होने बाद मामला संज्ञान में आया है। सफाई कर्मी को तत्काल वार्ड से हटा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Next Story