Begin typing your search above and press return to search.

Bijnor News: बिजनौर में तेंदुए ने 40 वर्षीय महिला को गंभीर रूप से किया घायल

बिजनौर, 29 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मंगलवार देर शाम को एक तेंदुए ने 40 वर्षीय महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसे घसीटकर जंगल में ले जाने की कोशिश की।

Bijnor News: बिजनौर में तेंदुए ने 40 वर्षीय महिला को गंभीर रूप से किया घायल
X
By Npg

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मंगलवार देर शाम को एक तेंदुए ने 40 वर्षीय महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसे घसीटकर जंगल में ले जाने की कोशिश की।

महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े। शोर सुनकर तेंदुआ महिला को छोड़कर जंगल की ओर भाग निकला। महिला की गर्दन और सिर में गहरे घाव हैं। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

महिला के पति प्रीतम सिंह ने कहा कि पत्‍नी जगीरो कौर घर के बाहर काम कर रही थी, तभी तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया। यह बढ़ापुर क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर दूसरी घटना है। घटना मंगलवार देर शाम को बिजनौर के बढ़ापुर क्षेत्र के भोगपुर गांव के बाहरी इलाके में हुई।

वन अधिकारी ने कहा, ''हमने तेंदुए को फंसाने के लिए पिंजरे लगाए हैं। इलाके में रहने वाले ग्रामीणों को भी सतर्क कर दिया गया है।''

बिजनौर जिले के बढ़ापुर क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर यह दूसरी घटना है। इससे पहले भोगपुर गांव में सोमवार देर शाम को घर के बाहर खेल रहे 13 साल के एक लड़के करन पर हमला कर उसकी जान ले ली थी।

Next Story