npg
ट्रेंडिंग न्यूज़

Ruchismita Guru Dead: आकांक्षा दुबे के बाद इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, एक्ट्रेस रुचिस्मिता ने की आत्महत्या

Ruchismita Guru Dead: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के बाद एक और रिजनल सिनेमा की एक्ट्रेस ने खुदकुशी कर ली है. ओडिया सिनेमा की चर्चित अदाकारा और सिंगर रुचिस्मिता गुरु (Ruchismita Guru) की भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है.

Ruchismita Guru Dead: आकांक्षा दुबे के बाद इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, एक्ट्रेस रुचिस्मिता ने की आत्महत्या
X

Ruchismita Guru Dead: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के बाद एक और रिजनल सिनेमा की एक्ट्रेस ने खुदकुशी कर ली है. ओडिया सिनेमा की चर्चित अदाकारा और सिंगर रुचिस्मिता गुरु (Ruchismita Guru) की भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. ओडिया एक्ट्रेस रुचिस्मिता को उनके रिश्तेदार के घर मृत पाया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का शव जब बरामद किया गया तो वह फांसी के फंदे से लटका हुआ था. हालांकि, इस मौत को फिलहाल संदिग्ध नजरिये से देखा जा रहा है. रुचिस्मिता बलांगीर शहर के तलपालीपाड़ा की रहने वाली थीं और सुड़ापाड़ा में अपने मामा के घर पर रहती थीं.

फंदे से लटका मिला शव

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्ध हालात में फंदे से लटके शव को अपने कब्जे में ले लिया. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस परिवार के लोगों को से पूछताछ कर रही है. हालांकि, पड़ोसियों से बातचीत के बाद पता चला है कि घटना से ठीक पहले एक्ट्रेस के घर में कुछ विवाद हुआ था. एक्ट्रेस रुचिस्मिता की ख्याति उनके गीत और कई एल्बम में काम करने से मिली थी. साथ ही वह लगातार कई सारे स्टेज शो भी कर चुकी थीं.

Next Story