Begin typing your search above and press return to search.

Bhagalpur News: तीन दिनों तक बंधक बनाकर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर जिले के जोगसर थाना क्षेत्र में सातवीं क्लास की नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर तीन दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के गिरफ्तार करने का दावा किया है।

Bhagalpur News: तीन दिनों तक बंधक बनाकर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार
X
By Npg

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर जिले के जोगसर थाना क्षेत्र में सातवीं क्लास की नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर तीन दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के गिरफ्तार करने का दावा किया है।पुलिस के मुताबिक, पीड़िता तीन दिन पहले अपने दोस्त से मिलने को कह अपने घर से निकली थी। बताया जाता है कि इस बीच रात तक वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की।

आरोप है कि नाबालिग को एक परिचित युवक अपने साथ बहला फुसलाकर सैंडिस कंपाउंड ले गया और बंधक बनाकर दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक नाबालिग को आदमपुर स्थित एक कमरे में ले आए। यहां भी युवकों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

स्थानीय लोगों को जब कुछ शक हुआ, तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने छापेमारी कर पीड़िता को बरामद किया और चार युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कमरे से कुछ संदिग्ध सामानों के अलावा मोबाइल, लैपटॉप आदि भी बरामद किया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। इस मामले में आरोपी तीन लोग फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Next Story