Begin typing your search above and press return to search.

Bajwa-Mehwish Hayat Leaked Sex Video: बाजवा पाकिस्तानी हीरोइनों से करते थे सेक्स, नेताओं के हनीट्रैप में भी किया यूज (Watch Video)

Bajwa-Mehwish Hayat Leaked Sex Video: पाकिस्तान में चाहे नेता हो या फिर फौज कोई भी दूध का धुला नहीं है। ये खुद से ही अपनी इज्जत दांव पर लगा देते हैं और फिर जग हांसाई होती है। पाकिस्तान के नेताओं के अश्लील वीडियो और खबरें तो अबतक सामने आती रही हैं अब तो फौज को लेकर भी एक बड़ा खुलासा हुआ है।

Bajwa-Mehwish Hayat Leaked Sex Video: बाजवा पाकिस्तानी हीरोइनों से करते थे सेक्स, नेताओं के हनीट्रैप में भी किया यूज (Watch Video)
X
By NPG News

Bajwa-Mehwish Hayat Leaked Sex Video: पाकिस्तान के नेताओं के अश्लील वीडियो और खबरें तो अबतक सामने आती रही हैं अब तो फौज को लेकर भी एक बड़ा खुलासा हुआ है। जिसमें कहा जा रहा है कि, पाकिस्तानी हीरोइनों के साथ बाजवा और उनकी फौज जिस्मानी संबंध बनाते थे। सिर्फ इतना ही नहीं वो इन हीरोइनों का इस्तेमाल नेताओं (Pakistani Actress Honey Traps Adil Raja) का हनी ट्रैप करने का इस्तेमाल करते थे।

इस नये दावे के बाद से ही पाकिस्तान में बड़ा भूचाल आ गया है। ये दावा करने वाला कोई और नहीं बल्कि, खुद पाकिस्तान के एक पूर्व सैनिक हैं। लंदन में रहने वाले पूर्व सैन्य अधिकारी और पूर्व सैनिकों की सोसायटी के प्रवक्ता रह चुके मेजर रिटायर आदिल राजा ने आरोप लगाया है कि, पाकिस्तानी सेना के आला अधिकारी अभिनेत्रियों (Pakistani Actress Honey Traps Adil Raja) का इस्तेमाल देश के आला नेताओं को हनी ट्रैप करने के लिए करते थे। आदिल राजा ने तो यह भी कहा है कि, पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और आईएसआई चीफ रह चुके जनरल फैज इन पाकिस्तानी हीरोइनों को खुफिया एजेंसी के मुख्यालय या सेफ हाउस में बुलाते थे और उनके साथ जिस्मानी रिश्ते बनाते थे।



पूर्व सैन्य अधिकारी और पूर्व सैनिकों की सोसायटी के प्रवक्ता रह चुके मेजर रिटायर आदिल राजा ने अपने वीडियो ब्लॉग में कहा है कि, पाकिस्तान की टॉप मॉडल और हीरोइनों का इस्तेमाल देश के सैन्य अधिकारी अपने फायदे के लिए करते हैं। ये ISI के अधिकारी नेताओं और देश के अन्‍य शक्तिशाली पदों पर बैठे लोगों को हनीट्रैप करने के लिए इन अभिनेत्रियों को उनके पास भेजते हैं और फिर उनका वीडियो बना लेते हैं। आदिल राजा ने पहले इन अभिनेत्रियों का नाम नहीं बताया और केवल उनके लिए नाम MH, MK और SA बताया। उनके इस दावे के बाद सोशल मीडिया पर मेहविश हयात, माहिरा खान, सजल अली और कुब्रा खान की तस्वीरें वायरल होनी शुरू हो गई है। हालांकि, इसके बाद आदिल राजा हर ओर से घिर भी गये जिसके बाद उन्होंने कहा कि, मैंने जिन नामों को बताया है, उन नामों से पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया में कई मॉडल और अभिनेत्रियां हैं। मैं किसी नाम का ना तो समर्थन करता हूं और न ही सोशल मीडिया पर किसी नाम लिए जाने की निंदा करता हूं।

पाकिस्तान में मचा बवाल

आदिल राजा के इस दावे पर पाकिास्‍तानी स‍िनेमा में भूचाल आया हुआ है। पाकिस्‍तान की विवादित अभिनेत्री मेहविश हयात, माहिरा खान, सजल अली और कुब्रा खान ने आदिल राजा के दावे की कड़ी निंदा की है। वहीं उनके प्रशंसकों ने अभिनेत्रियों को मानहानि का मुकदमा करने की सलाह दी है। सजल अली ने कहा कि यह उनके चरित्र को बदनाम करने की कोशिश है। इस बीच कुब्रा खान ने सोमवार को कहा कि वह पूर्व पाकिस्‍तानी सैन्‍य अधिकारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रही हैं। मेहविश हयात का नाम कोई पहली बार सामने नहीं आया है इससे पहले उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ भी जुड़ चुका है।

Next Story