Begin typing your search above and press return to search.

Asad Encounter: अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का एनकाउंटर, एक शूटर गुलाम भी ढेर, VIDEO आया सामने

Asad Encounter: यूपी एसटीएफ की टीम ने झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया. इस दौरान शूटर गुलाम भी मारा गया. दोनों आरोपियों पर 5-5 लाख रुपए का इनाम था.

Asad Encounter: अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का एनकाउंटर, एक शूटर गुलाम भी ढेर, VIDEO आया सामने
X
By NPG News

Asad Encounter: यूपी एसटीएफ की टीम ने झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया. इस दौरान शूटर गुलाम भी मारा गया. दोनों आरोपियों पर 5-5 लाख रुपए का इनाम था. असद पुत्र अतीक अहमद और गुलाम पुत्र मकसूदन दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे. जानकारी के मुताबिक, अतीक अहमद का बेटा असद और मकसूदन का बेटा गुलाम झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ में मारा गया. दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम था.

विशेष पुलिस महानिदेशक (कानून व्‍यवस्‍था) प्रशांत कुमार ने बताया कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित, पांच पांच लाख रूपये के इनामी असद और गुलाम की एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मौत हो गई. उन्‍होंने बताया कि मुठभेड़ में मारे गये आरोपियों के पास से अत्‍याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किये गये हैं.

अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एंकाउटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा कि "मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करती हूं. उन्होंने जो किया है बहुत अच्छा किया है. उन्होंने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई. इंसाफ हुआ है…पुलिस ने बहुत सहयोग किया.

गौरतलब है कि वर्ष 2005 में बहुजन समाज पार्टी विधायक के पूर्व राजू पाल की हत्या के मामले में प्रमुख गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सुरक्षा गार्ड की इस साल 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में उसके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल की पत्नी जया पाल द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर 25 फरवरी को अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, असद सहित दो बेटों, शूटर गुड्डू मुस्लिम और गुलाम तथा नौ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

कोर्ट रूम में रोया अतीक

बता दें कि एक तरफ उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और अशरफ को आज कोर्ट में पेश किया गया. वहीं, दूसरी तरफ यूपी एसटीएफ ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद को ढेर कर दिया है। बेटे के एनकाउंटर की खबर सुनकर कोर्ट रूम में अतीक अहमद फूट-फूटकर रोया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए यूपी एसटीएफ की सराहना की है. हालांकि, इस एनकाउंटर के बाद कानून व्यवस्था को लेकर बैठक बुलाई गई है. इस पूरे मामले की रिपोर्ट मुख्मंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने रखी गई है.

Next Story