Begin typing your search above and press return to search.

Amritpal Singh News: भगोड़े अमृतपाल का आया पहला वीडियो, फेसबुक पर किया शेयर, पुलिस को खुला चैलेंज कर बोला....

Amritpal Singh News: पंजाब पुलिस ने होशियारपुर के गांव में भगोड़े अलगाववादी अमृतपाल सिंह और उसके सहयोगियों के मौजूद हो सकने की जानकारी मिलने के बाद इलाके में व्यापक तलाश अभियान शुरू किया है.

Amritpal Singh News: भगोड़े अमृतपाल का आया पहला वीडियो, फेसबुक पर किया शेयर, पुलिस को खुला चैलेंज कर बोला....
X
By NPG News

Amritpal Singh News: पंजाब पुलिस ने होशियारपुर के गांव में भगोड़े अलगाववादी अमृतपाल सिंह और उसके सहयोगियों के मौजूद हो सकने की जानकारी मिलने के बाद इलाके में व्यापक तलाश अभियान शुरू किया है. हालांकि, अभी तक किसी का पता नहीं चला है. होशियारपुर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. अमृतपाल के फरार हो जाने के बाद से पंजाब पुलिस हाई-अलर्ट पर है. वहीं सरेंडर को लेकर लग रहीं अटकलों के बीच अमृतपाल का एक रिकॉर्डेड वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अमृतपाल ने भड़काऊ बातें की हैं.

इस वीडियो के जरिए अमृतपाल ने भारत और विदेशों में सिख समुदाय के लोगों से अन्याय के खिलाफ लड़ने का आह्वान किया है. वीडियो में खालिस्तानी समर्थक कह रहा है कि सिखों को एक बड़े मकसद के लिए एकजुट होना है. वह कह रहा है कि उसके कई साथियों को अरेस्ट कर लिया गया है और एनएसए लगा दिया गया है.

वह कह रहा है कि हमारी कौम लंबे वक्त से छोटे-छोटे मोर्चे में उलझी है लेकिन हमें पंजाब के मसलों को हल करने के लिए एक साथ आना होगा. अमृतपाल ने बैसाखी पर सिखों से एकट्ठा होने की अपील की. इस रिकॉर्डेड वीडियो के जरिए अमृतपाल ने लोगों को एक बार फिर भड़काने की कोशिश की है. उसने पुलिस को चुनौती देते हुए कहा कि उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता.

इसके पहले, पंजाब पुलिस की 'काउंटर इंटेलिजेंस' ने मंगलवार को फगवाड़ा में एक कार का पीछा किया था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वाहन में तीन या चार लोग सवार थे और ये लोग मरनाइयां कलां में गुरुद्वारा भाई चंचल सिंह के निकट अपनी कार छोड़कर भाग गए.

बता दें कि अमृतपाल और उसके सहयोगियों ने एक गिरफ्तार शख्स तूफान की रिहाई की मांग को लेकर अजनाला थाने पर धावा बोल दिया था. इस घटना के करीब तीन सप्ताह बाद 18 मार्च को पुलिस ने उसके और उसके खालिस्तान समर्थक 'वारिस पंजाब दे' संगठन के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी. इसके बाद से वह फरार है और लगातार अपनी लोकेशन बदलता रहा है.

Next Story