Begin typing your search above and press return to search.

Airtel का धमाकेदार प्लान: एक नही, दो नही, चलेंगे अब चार फोन में, डेटा-कॉलिंग के साथ मिलेगा और बहुत कुछ...

Airtel का धमाकेदार प्लान: एक नही, दो नही, चलेंगे अब चार फोन में, डेटा-कॉलिंग के साथ मिलेगा और बहुत कुछ...
X

Airtel

By Gopal Rao

Airtel Ka Dhamakedar Plan: नईदिल्ली। एयरटेल के पोर्टफोलियो में आपको प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स का ऑप्शन मिलता है. कंपनी के पोस्टपेड प्लान्स की लिस्ट में फैमिली रिचार्ज भी शामिल हैं. कंपनी के फैमिली प्लान की लिस्ट में चार रिचार्ज शामिल हैं. ये सभी पोस्टपेड प्लान्स हैं. सबसे सस्ता प्लान 599 रुपये का है, जिसमें दो सिम कार्ड को एक्टिव रखा जा सकता है.

दरअसल, अगर आप चार लोगों के लिए एक प्लान चाहते हैं, तो इसके लिए आपको 999 रुपये का रिचार्ज करना होगा. ये एयरटेल का Platinum Family Plan है. इसमें मेन कनेक्शन के अलावा तीन अन्य कनेक्शन को जोड़ा जा सकता है. ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है. इसमें 190GB मंथली डेटा मिलता है. इसमें प्राइमरी यूजर को 100GB डेटा और प्रत्येक ऐड-ऑन कनेक्शन्स को 30GB डेटा मिलता है.

डेटा रोलओवर मिलता है

कंपनी डेटा रोलओवर की सुविधा भी ऑफर करती है. यूजर्स 200GB तक बचे हुए डेटा को बाद में यूज कर सकती है. इसके अलावा यूजर्स को 100 SMS डेली मिलता है.

OTT एक्सेस मिलेगा

Amazon इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को Amazon Prime मेंबरशिप का 6 महीने फ्री एक्सेस मिलता है. इसके अलावा कंपनी Disney+ Hotstar mobile का एक साल का फ्री एक्सेस दे रही है.

दूसरे बेनिफिट्स भी हैं

इसके साथ ही कंपनी Airtel Xstream Play का एक्सेस और Wynk Premium सब्सक्रिप्शन देता है. ये सभी रिचार्ज प्लान के एडिशनल बेनिफिट्स हैं.

किसके लिए है ये प्लान?

ये प्लान उन यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन है, जो चार लोगों के कनेक्शन के लिए एक रिचार्ज चाहते हैं. कंपनी दूसरे ऐड ऑन का भी ऑप्शन देती है, लेकिन उसके लिए अलग से पैसे देने होंगे.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story