Begin typing your search above and press return to search.

19 साल की लड़की ने कुत्ते के साथ किया गन्दा काम, फिर बनाया वीडियो, पहुँच गई जेल, यहाँ का है मामला

Mississippi Viral Video: एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक 19 वर्षीय युवती को डॉग के साथ यौन संबंध बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

19 साल की लड़की ने कुत्ते के साथ किया गन्दा काम, फिर बनाया वीडियो, पहुँच गई जेल, यहाँ का है मामला
X
By NPG News

Mississippi Viral Video: अमेरिका से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक 19 वर्षीय युवती को डॉग के साथ यौन संबंध बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। महिला पर आरोप है कि उसने अपने पालतू डॉग के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाते हुए उसका वीडियो भी बनाया था। यह दावा किया जाता है कि 19 साल की डेनिस फ्रेज़ियर एक वीडियो में कुत्ते से कुकर्म करती पाई गई थी, जो स्नैपचैट वायरल हो गया था, वीडियो में उसे कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाते हुए दिखाया गया था।

महिला अमेरिका के मिसिसिपी की रहने वाली है सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कथित तौर पर एक कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाते हुए दिखाए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया है और दस साल तक जेल की कोठरी में रहना पड़ सकता है।

डेली मेल के मुताबिक जोन्स काउंटी शेरिफ विभाग के सार्जेंट जेडी कार्टर ने कहा, 'मेरे 17 वर्षों के कैरियर में यह सबसे परेशान करने वाले मामलों में से एक है, जिसकी मैंने कभी जांच की है। उन्होंने कहा, "जेसीएसडी के पास कई वीडियो हैं जो इतने खौफनाक हैं कि हम उन्हें जारी करने या उस पर चर्चा करने के लिए स्वतंत्र नहीं हैं।" 'इस मामले की जांच अभी खत्म नहीं हुई है।'

आरोपी महिला फ्रेज़ियर ने स्वीकार किया कि वह वीडियो में एक कुत्ते के साथ संभोग कर रही थी। कार्टर का कहना है कि फ्रेज़ियर की मज़बूरी थी कि उसे इस जघन्य कृत्य करने के लिए मजबूर किया गया था, लेकिन कहते हैं कि इसका कोई सबूत नहीं है, हालांकि वे जांच कर रहे हैं। लॉरेल लीडर-कॉल के अनुसार, उसने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उसे 'ऐसा करने की धमकी' दी गई थी और यह भी कि वीडियो के लिए 'लोग [उसे] भुगतान करते हैं'। कार्टर ने कहा, 'हमने इस विशेष प्रकार के मामले से पहले कभी निपटा नहीं है।' 'घृणित के अलावा इसका वर्णन करने के लिए वास्तव में कोई सच्चा शब्द नहीं है। कुत्ते को जब्त कर लिया गया और उसे स्थानीय पशु अस्पताल ले जाया गया।

डब्ल्यूडीएएम के अनुसार, महिला को उसके मुकदमे के बाद तक जानवरों से दूर रहने के लिए एक जज ने भी आदेश दिया है। जबकि मिसिसिपी में पशु क्रूरता को छह महीने तक की जेल और जुर्माना के साथ दंडित किया जाता है, अप्राकृतिक संभोग में फ्रेज़ियर को दस साल तक की जेल हो सकती है।

Next Story