राजधानी में ट्रेन लूट: राजधानी के करीब क्रिकेट टीम से ट्रेन में लूट….कई क्रिकेटर हुए लहुलूहान….कट्टे-चाकू से लूटेरे थे लैश

रायपुर 19 नवम्बर 2019।  देर रात विशाखापटनम पैसेंजर ट्रेन में कट्टे और चाकू की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपियों ने लूट की नीयत से ट्रेन में सवार राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट टीम के खिलाड़ियों पर हमला कर नाबालिगों को घायल कर दिया है। घटना राजधानी से महज 4 किलोमीटर दूर आरवीएच कॉलोनी खमतराई की है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

देेर रात महासमुंद से  राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट खेल कर भिलाई की अंडर-18 टीम रायपुर आ रही थी, उस दौरान रायपुर से महज 4 किलोमीटर दूर आरवीएच कॉलोनी में सिग्नल
नहीं मिलने के कारन ट्रेन आउटर में खड़ी थी। ट्रेन में 10 से 12 असामाजिक युवक घुसे जिनके हाथों में चाकू, लाठी और पिस्टल थी। आरोपियों ने टीम के नाबालिग खिलाड़ियों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। हमला देख ट्रेन के डब्बे में अफरा तफरी मच गई। आरोपियों ने टीम ले खिलाड़ियों से मारपीट करते हुए मोबाइल, पैसे और सामान लूट कर वहां से फरार हो गए। घटना के बाद ट्रेन के रायपुर पहुंचने के बाद घायलों को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में दो बच्चों को बुरी तरह से चोट आई है।
वहीं बच्चों ने देर रात घटना की जानकारी मिलने के बाद जीआरपी पुलिस बच्चों से आरोपियों के संबंध में पूछताछ की। जिसके बाद जीआरपी पुलिस आरोपियों  तत्काल कार्रवाई करते हुये आज  सुबह सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी पहचान की गयी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.