Begin typing your search above and press return to search.

Raid के पहले IT अफसरों की गाड़ियां हुई जब्त…. देर रात ट्रैफिक पुलिस ने की कार्रवाई…..राजधानी में दूसरे दिन भी चलने वाली छापेमारी की कार्रवाई… बड़े अफसरों से शिकायत

Raid के पहले IT अफसरों की गाड़ियां हुई जब्त…. देर रात ट्रैफिक पुलिस ने की कार्रवाई…..राजधानी में दूसरे दिन भी चलने वाली छापेमारी की कार्रवाई… बड़े अफसरों से शिकायत
X
By NPG News

रायपुर 28 फरवरी 2020। राजधानी से एक बड़ी खबर आ रही है। इनकम टैक्स अफसरों की गाड़ियों को रायपुर पुलिस ने जब्त कर लिया है। ये सभी गाड़ियां छापेमारी के लिए आये हुए अफसरों के लिए अधिगृहित की गयी थी, इन गाड़ियों से छापे के लिए रवाना होने से ठीक पहले रायपुर पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोप था कि ये गाड़ियां नो पार्किंग जोन में खड़ी थी। हालांकि राजधानी पुलिस ने इनकम टैक्स अफसरों की गाड़ी को जब्त करने के इनकार किया है।

इधर खबर है कि जिन गाड़ियों से इनकम टैक्स के अफसरों ने कल राजधानी में छापेमारी की थी, उनमें से 20 गाड़ियां देर रात नो पार्किंग जोन में लगायी गयी थी, उन्हें राजधानी की ट्रैफिक पुलिस ने जब्त कर लिया है। खबर ये है कि इस मामले में अफसरों ने केंद्र सरकार में शिकायत की है। वहीं सीनियर अफसरों को भी इस बारे में सूचना दी गयी है।

इधर रायपुर पुलिस ने किसी भी अफसरों की गाड़ी को जब्त करने से इनकार किया है। एडिश्नल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि

“ये आरोप गलत है कि पुलिस ने आईटी अफसरों की गाड़ियां जब्त की है, देर रात कुछ गाड़ियों पर जरूर कार्रवाई की है, लेकिन ये गाड़ियां इनकम टैक्स के अफसरों की नहीं है, क्योंकि आईटी के अफसरों की गाड़ियों में स्टीकर लगे थे, लेकिन इन गाड़ियों में स्टीकर नहीं है, ये रूटिन की कार्रवाई के दौरान जब्त किये गये हैं, क्योंकि उनके पास दस्तावेज नहीं थे। शासकीय कामों में बाधा डालने जैसी कोई बात ही नहीं है”

Next Story