Begin typing your search above and press return to search.

अलिया की फ़िल्म सड़क 2 के ट्रेलर से फैंस नाराज, Trailer को मिले 8 मिलियन से ज्यादा डिस्‍लाइक….आलिया ने शेयर की आदित्य संग ये फोटो

अलिया की फ़िल्म सड़क 2 के ट्रेलर से फैंस नाराज, Trailer को मिले 8 मिलियन से ज्यादा डिस्‍लाइक….आलिया ने शेयर की आदित्य संग ये फोटो
X
By NPG News

मुंबई 15 अगस्त 2020. आलिया भट्ट इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके फैंस के निशाने पर हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है. जिसने विश्व रिकॉर्ड बना लिया है, ये रिकॉर्ड लाइक्स नहीं बल्कि डिस्लाइक्स में बनाया है. महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट और फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के छोटे भाई आदित्य रॉय कपूर स्टारर इस फिल्म को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. आलिया की फिल्म सड़क 2 जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली हैं लेकिन सोशल मीडिया इस बात से ज्यादा खुश नहीं है.

आलिया और आदित्य की फिल्म को बॉयकॉट करने की बात काफी समय से हो रही है और जबसे सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है, ऐसा लगता है कि लोगों को अपना गुस्सा दिखाने का एक जरिया मिल गया है. सड़क 2 के ट्रेलर को रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर Dislike किया जा रहा है और अब तक यह आंकड़ा 8 मिलियन यानी 80 लाख को पार कर गया है.

सड़क 2 के ट्रेलर को मिल रहे Dislike के चलते ही ये पिछले 2 से 3 दिनों से लगातार नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. लोग इसे Dislike करने के साथ-साथ इसे खूब व्यूज भी दे रहे हैं, ऐसे में फिल्म के ट्रेलर को नुकसान के बजाए फायदा हो रहा है. ऐसे में पूजा भट्ट से एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर ये बात कही. यूजर्स को जवाब देते हुए पूजा भट्ट ने लिखा- प्यार देने वालों/नफरत करने वालों दोनों एक ही सिक्के के पहलु हैं. दोनों ने अपना कीमती वक्त हमें दिया है और हमें ट्रेंड करवाया है. इसके हम आभारी हैं. आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया.

फैंस की नाराजगी की वजह सुशांत सिंह राजपूत का केस माना जा रहा है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर महेश भट्ट है जिन्‍हें हाल ही में सुशांत केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. उनकी और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की भी एकसाथ कई तसवीरें सामने आई थीं जिसपर लोगों ने सवाल खड़े किये थे. रिया की कॉल डिटेल्‍स से सामने आया था कि रिया ने 8 जून से लेकर 13 जून तक फिल्म मेकर महेश भट्ट को कई बार कॉल की थीं.

Next Story