Begin typing your search above and press return to search.

दुखद : शादी के 9वें दिन दुल्हे की कोरोना से हुई मौत……बारात के दूसरे दिन ही हुआ था कोरोना संक्रमित……दुल्हन बार-बार हो रही है बेहोश

दुखद : शादी के 9वें दिन दुल्हे की कोरोना से हुई मौत……बारात के दूसरे दिन ही हुआ था कोरोना संक्रमित……दुल्हन बार-बार हो रही है बेहोश
X
By NPG News

जालोर 11 मई 2021। कोरोना संकट में विचलित करने वाली खबरें आ रही है। कहीं बच्चे यतीम बन रहे हैं, तो कहीं सुहागन बनने के पहले ही दुल्हन की मेहंदी मिट रही है। शादी का मौसम जब से आया है तब से लगातार दुल्हे और दुल्हन की भी मौत की खबरें आ रही है। ऐसा ही एक और मामला राजस्थान के जालोर से आया है। जालोर में शादी के दूसरे दिन ही दुल्हा कोरोना से संक्रमित हुआ और फिर शादी के 9वें दिन कोरोना से उसकी मौत हो गयी।

बैरठ गांव के शैतान सिंह की शादी 30 अप्रैल को रायपुरिया की रहने वाली लड़की कृष्णा कंवर के साथ हुई थी। धूमधाम से शादी हुई थी। शैतान सिंह 30 अप्रैल को अपनी ही शादी के नेकचार निभा रहा था. कोरोना के चलते इस दौरान उसकी हालत खराब होती चली गई और अगले ही दिन 1 मई को उसे बारात विदा होने के बाद घर पहुंचते ही गृह प्रवेश की रस्म निभाई गई. तबीयत खराब होने पर दूल्हे शैतान सिंह को अस्पताल ले जाना पड़ा.

शुगर लेवल 600 के करीब पहुंच गया. समय गुजरता गया और शैतान सिंह की तबीयत भी बिगड़ती चली गई. बताया जा रहा है कि जालोर में सुधार नहीं होने पर उसे सिरोही अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां से उसे पालनपुर ले जाया गया, लेकिन विधाता को कुछ और ही मंजूर था. 9 मई रविवार की शाम शैतान सिंह की मौत हो गई.

Next Story