Begin typing your search above and press return to search.

दर्दनाक हादसा : बस ने SUV को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत….. एसयूवी में सवार सभी 5 लोगों की मौत, एक बस यात्री ने तोड़ा दम… 20 से ज्यादा लोग हुए घायल

दर्दनाक हादसा : बस ने SUV को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत….. एसयूवी में सवार सभी 5 लोगों की मौत, एक बस यात्री ने तोड़ा दम… 20 से ज्यादा लोग हुए घायल
X
By NPG News

लखनऊ / पटना : उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक भीषण हादसा हुआ है. बिहार स्टेट ट्रांसपोर्ट की वॉल्वो बस ने एक्सप्रेस वे पर एक एसयूवी कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी. हादसे में करीब 20 लोग घायल बताये जा रहे हैं.बिल्हौर सीओ देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि कुल 6 मृतकों में 5 फॉर्च्युनर से यात्रा कर रहे थे जबकि एक अन्य जिसकी मौत हुई है, वह बस में सवार था। इस घटना के बाद पुलिस हर पहलू से जांच में जुटी हुई है।

मालूम हो कि बिहार स्टेट ट्रांसपोर्ट की वॉल्वो बस उत्तर प्रदेश के आगरा से 40 यात्रियों को लेकर बिहार के मुजफ्फपुर जा रही थी. वहीं, लखनऊ से एक एसयूवी कार दिल्ली की तरफ जा रही थी. सोमवार की आधी रात को बस अनियंत्रित होकर दूसरे लेन में चल रहे एसयूवी कार को टक्कर मारते हुए सड़क के नीचे जा गिरी. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखचे उड़ गये. कार में सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस बचाव अभियान में जुट गयी. पुलिस के मुताबिक हादसे में छह लोगों की मौत हुई है.
बिहार राज्य सड़क परिवहन निगम की बस मुजफ्फरपुर (बिहार) जा रही थी। इसी बीच बस के चालक को झपकी लग गई। तेज रफ्तार बस डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में पहुंच गई और दिल्ली की तरफ जा रही फॉर्च्युनर से टकरा गई। इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई लोग घायल भी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, फॉर्च्युनर कार, जो कि दुर्घटनाग्रस्त हुई है, वह दिल्ली नंबर प्लेट की है। घटना के बाद मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।
Next Story