दर्दनाक हादसा: बारातियों से भरी बस नदी में गिरी, 24 लोगों की मौत, 30 लोग सवार थे बस में….मची अफरा-तफरी, बचाव अभियान जारी

बूंदी 26 फरवरी 2020। राजस्थान में बारात से भरी बस नदी में गिरने से 24 लोगों की मौत हो गई। बस बूंदी में कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर बारातियों को ले जा रही थी, उस दौरान ये हदसा हुआ है। हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई। शुरुआती सूचना के मुताबिक, बारात कोटा से सवाईमाधोपुर जा रही थी। इसमें 30 लोग सवार थे। घटना हाईवे के पापड़ी गांव में हुई। प्रशासन ने मृतक संख्या की पुष्टि नहीं की है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे के वक्त बस की रफ्तार काफी तेज थी। मेज नदी के पुल पर बस अनियंत्रित हो गई और नदी में जा गिरी। ग्रामीणों ने लोगों को बचाने की भरसक कोशिश की। पुलिस और प्रशासन को सूचना दी गई। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है। मरने वालों में अधिकांंश पुरुष हैं।

जानकारी के अनुसार बारात कोटा से मायरा जा रही थी। वहीं इस हादसे पर सांसद बेनीवाल ने ट्वीट कर दुख जताया है। बनीलाल ने ट्वीट किया कि प्रदेश के बूंदी जिले की मेज नदी के पुल से बारात की एक बस नदी में गिरने से कई लोगो की मृत्यु हो जाने के दुःखद समाचार प्राप्त हो रहे हैं। मैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी, राजस्थान सरकार और एसडीआरएफ टीम से त्वरित मदद करने की अपील करता हूं।

 

Spread the love