दर्दनाक हादसा : दो पुलिसकर्मी सहित 3 लोगों की रोड एक्सीडेंट में मौत….एक ही बाइक पर सवार तीनो पिकप की आये चपेट में….हादसे के बाद इलाके में मातम

अंबिकापुर 3 अप्रैल 2020।बलरामपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मी सहित 3 लोगों की मौत हो गयी। घटना देर रात की बतायी जा रही है। एक ही बाइक पर तीनों सवार थे, जो एक पिकप की चपेट में आ गये। एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

घटना बीती रात बलरामपुर ज़िले के झींगों के पास हुई। घटना को लेकर अलग अलग दावे हैं, कुछ का कहना है कि बाईक अनियंत्रित होकर पिकप की चपेट में आ गयी, जबकि  कुछ का दावा है कि पिकप ने बाइक को ठोकर मारी। घटना के बाद एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक पुलिसकर्मी और एक कारोबारी को तत्काल अंबिकापुर मेडिकल कालेज लाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गयी।

मृत कांस्टेबल का नाम रवि चौहान और मनबोध है, जबकि उसके साथ बाइक में बैठे कारोबारी का नाम राजेंद्र कश्यप है। तीनों की मौत हो गया है। इधर पुलिस ने पिकप को जब्त कर लिया है, लेकिन घटना के बाद से ही चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इधर हादसे के बाद मृतकों के गांव में मातम पसर गया है।

Spread the love