npg

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई टॉप मॉडल और एक्ट्रेस… 2 घंटे का लेती थी 2 लाख रुपये, कई टीवी सीरीयल में कर चुकी है काम

मुंबई 21 अगस्त 2021. मुंबई में सेक्स रैकेट का बड़ा मामला सामने आया है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक टॉप मॉडल और एक नामी टीवी एक्ट्रेस को जुहू स्थित एक पांच सितारा होटल से पकड़ा है. इस केस में पुलिस ने एक महिला दलाल को गिरफ्तार किया है. हालांकि इस केस में जिन दो (टॉप […]

Spread the love

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई टॉप मॉडल और एक्ट्रेस… 2 घंटे का लेती थी 2 लाख रुपये, कई टीवी सीरीयल में कर चुकी है काम
X

मुंबई 21 अगस्त 2021. मुंबई में सेक्स रैकेट का बड़ा मामला सामने आया है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक टॉप मॉडल और एक नामी टीवी एक्ट्रेस को जुहू स्थित एक पांच सितारा होटल से पकड़ा है. इस केस में पुलिस ने एक महिला दलाल को गिरफ्तार किया है. हालांकि इस केस में जिन दो (टॉप मॉडल और टीवी एक्ट्रेस) को पकड़ा गया है पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं बल्कि रेस्क्यू बताया है. पुलिस की मानें तो पूछताछ में गिरफ्तार महिला दलाल ने बताया कि वो इस सेक्स रैकेट को पिछले कई सालों से चला रही थी.

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में क्राइम ब्रांच ने एक नामी अभिनेत्री और टॉप मॉडल को सेक्स रैकेट में रंगे हाथों पकड़ा है। मुंबई के जुहू स्थित पांच सितार होटल से पुलिस ने इन्हें पकड़ा, हालांकि पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार नहीं दिखाया है बल्कि इन्हें रेस्क्यू बताया गया है। मामले में ईशा खान नाम की महिला दलाल की गिरफ्तारी दिखाई गई है जो पिछले कई सालों से सेक्स रैकेट चला रही थी।

मुंबई पुलिस की मानें तो महिला दलाल ईशा खान लंबे समय से इस धंधे में शामिल हैं और बड़े होटल से अपना सेक्स रैकेट संचालित कर रही थी। क्राइम ब्रांच को जब इस रैकेट के बारे में पता चला तो उसने एक टीम का गठन किया। इसके बाद क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर ईशा खान से संपर्क किया। ईशा खान को भरोसे में लेते हुए अधिकारी ने लड़कियों के फोटो मांगे। इसके बाद ईशा ने पुलिस अधिकारी को कई फोटोज व्हाट्सऐप पर भेजे जिसमें से अधिकारी ने दो फोटो सलेक्ट कर हामी भर दी।

इसके बाद ग्राहक बने अधिकारी ने जिन दो लड़कियों के फोटो सलेक्ट किए उनके एवज में ईशा खान ने प्रति लड़की दो घंटे का दो लाख रुपये का सौदा तय किया। जिन लड़कियों के फोटो अधिकारी ने सलेक्ट की थी उनमें एक मॉडल है जिसने कई विज्ञापनों में काम किया है तथा दूसरी अभिनेत्री ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। क्राइम ब्रान्च के मुताबिक, 2 लाख रुपये में से 50 हजार ईशा खान को दिए जाने थे जबकि डेढ़-डेढ़ लाख रुपये ईशा खान अभिनेत्री और मॉडल को देती थी।

फर्जी ग्राहक बने क्राइम ब्रांच के अधिकारी सौदा तय होने के बाद जुहू के उस होटल पहुंचे जहां विशेष तौर पर कमरा बुक किया गया था। गुरुवार रात जैसे ही महिला दलाल, मॉडल और अभिनेत्री को लेकर वहां पहुंचे तो क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें अपने गिरफ्त में ले लिया। मॉडल और अभिनेत्री ने पूछताछ में बताया कि लॉकडाउन की वजह से उनका काम बंद हो गया था और शूटिंग रूक गई थी जिस कारण वह इस धंधे में आईं। मुंबई में सेक्स रैकेट में गिरफ्तार मॉडल और टीवी अभिनेत्री ने बताया कि कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण विज्ञापनों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग बंद थी। इसलिए वह इस धंधे में आईं।

Next Story